दुर्गापुर पुलिस की गिरफ्त में दो लुटेरे, पुलिस हिरासत की मांग (Video)

इसी साल 29 अगस्त को मामरा बाजार के व्यवसायी सूर्या लोहार के व्यवसायी अशोक सहर ने दुर्गापुर के सिटी सेंटर स्थित एक निजी बैंक से 1 लाख रुपये निकाले और एक बैग में भर लिया।

author-image
Sneha Singh
New Update
robbers

caught two robbers

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: दुर्गापुर (Durgapur) के सिटी सेंटर (city center) में एक व्यवसायी से रुपयों भरा बैग लूटने के मामले में 2 बदमाश गिरफ्तार (arrested) किए गए।‌ गिरफ्तार लोगों को पुलिस हिरासत (police custody) की मांग करते हुए आज यानि बुधवार को दुर्गापुर महकमा अदालत (Durgapur division court) ले जाया गया। गिरफ्तार दोनों अपराधी उत्तर 24 परगना के हालीशहर के रहने वाले आशीष लाल और सन्नी दुसाद हैं।

इसी साल 29 अगस्त को मामरा बाजार के व्यवसायी सूर्या लोहार के व्यवसायी अशोक सहर ने दुर्गापुर के सिटी सेंटर स्थित एक निजी बैंक से 1 लाख रुपये निकाले और एक बैग में भर लिया। तभी सिटी सेंटर में बाइक सवार दो बदमाशों ने सूर्या लोहार का बैग छीन लिया। जिसके बाद व्यवसायी ने दुर्गापुर थाने (Durgapur police station) में लिखित शिकायत दर्ज करायी। 

शिकायत के आधार पर दुर्गापुर थाने की पुलिस ने जांच शुरू की। दुर्गापुर थाने की पुलिस को गुप्त सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार को दोनों बदमाश फिर बाइक से दुर्गापुर में लूटपाट करने आये थे। और विरिंगी से इन्हें गिरफ्तार कर इनके पास से एक बाइक और कई मोबाइल फोन बरामद किए गये। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, चार बदमाश दो बाइकों के नंबर बदलकर लूट की घटना को अंजाम देने आए थे। हालांकि इनमें से दो को पकड़ना संभव हुआ लेकिन दो अन्य फरार बताए जा रहे हैं। गिरफ्तार लोगों को 10 दिन की पुलिस हिरासत की मांग करते हुए दुर्गापुर महाकुमा अदालत ले जाया गया। इस गिरोह में और कौन शामिल हैं इसकी जांच के लिए उन्हें हिरासत में लेकर दुर्गापुर थाने की पुलिस जांच में तेजी लाने का प्रयास कर रही है।