दुआरे सरकार शिविर का आयोजन, काउंटर पर उमड़ी भीड़

रूपनारायणपुर पंचायत के नंदनिक हॉल, जीतपुर पंचायत के नमकेशिया प्राथमिक विद्यालय एंव बसुदेपुर हाटतोला कम्युनिट हॉल में दुवारे सरकार शिविर का आयोजन किया गया। सरकार की सभी योजनाओं का लाभ लेने वाले हर काउंटर (counter) पर आम लोगों की भीड़ देखी गयी।

author-image
Sneha Singh
New Update
crowd gathered

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज: सालानपुर ब्लॉक (Salanpur block) के विभिन्न पंचायतों में दुआरे सरकार शिविर (Duare Sarkar Camp) फिर से शुरू हो गया है, इसी क्रम में आज यानि मंगलवार को रूपनारायणपुर, बसुदेपुर एंव जीतपुर पंचायत में दुआरे सरकार शिविर का आयोजन किया गया। रूपनारायणपुर पंचायत के नंदनिक हॉल, जीतपुर पंचायत के नमकेशिया प्राथमिक विद्यालय एंव बसुदेपुर हाटतोला कम्युनिट हॉल में दुवारे सरकार शिविर का आयोजन किया गया। सरकार की सभी योजनाओं का लाभ लेने वाले हर काउंटर (counter) पर आम लोगों की भीड़ देखी गयी। लक्ष्मी भंडार (Lakshmi Bhandar), कृषि विभाग, वृद्धा पेंशन (Old Age Pension) और विधवा भत्ता के काउंटर टेबल पर लोगों की भीड़ देखी गयी। 

इस दौरान पंचायत के प्रधान, उपप्रधान उपस्थित रहकर लोगों को समस्या के बारे में जानकारी ली। वे फॉर्म भरने से लेकर फॉर्म जमा करने तक सेवाएं दे रहे हैं। कार्यक्रम ठीक से चल रहा है एंव लोगो को समस्याओं को जानने के लिए सालानपुर ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस के उपाध्यक्ष भोला सिंह ने कैंप में जा कर लोगो से बात की। उन्होंने कहा कि राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य की जनता के लिए कई लाभकारी योजनाएं बनाई हैं। उनका लाभ आम लोगों को ठीक से मिले इसलिए विधायक बिधान उपाध्याय के निर्देश पर वे शिविर में जा रहे है।