Asansol Crime News : अंडाल पुलिस के हाथ लगा ड्रग तस्कर (video)

पुलिस सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार व्यक्ति को शुक्रवार को आसनसोल कोर्ट ले जाया जाएगा और आरोपी से पूछताछ कर और भी जानकारी हासिल की जा सकती है, इसलिए आरोपी की 7 दिन की पुलिस हिरासत के लिए कोर्ट में अर्जी दी जाएगी

author-image
Kalyani Mandal
New Update
2023-08-18 at 15.23.46

Drug smuggler Arrested

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : अंडाल (Andal) के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 19 पर योगीबाबा मंदिर के पास नशीली दवाओं के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार (arrest) किया गया। औद्योगिक क्षेत्रों और खनन क्षेत्रों में मादक पदार्थों की तस्करी जारी है, हालांकि आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट (ADPC) की पुलिस सक्रिय है। तस्करी से पहले ही ड्रग तस्कर (drug smuggling) को गिरफ्तार किया गया। गुप्त सूत्र से सूचना मिलने पर अंडाल थाने की पुलिस ने गुरुवार शाम करीब चार बजे राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 19 पर योगीबाबा मंदिर के पास जाल बिछाना शुरू कर दिया। मुर्शिदाबाद के लालगोला इलाके के रहने वाले फरमान अली नाम के शख्स को अंडाल थाने (Andal police station) की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार शख्स के पास से 46 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार व्यक्ति को शुक्रवार को आसनसोल कोर्ट ले जाया जाएगा और आरोपी से पूछताछ कर और भी जानकारी हासिल की जा सकती है, इसलिए आरोपी की 7 दिन की पुलिस हिरासत के लिए कोर्ट में अर्जी दी जाएगी।