Raniganj: मणिपुर में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ प्रदर्शन

इस मौके पर नेहा साव ने कहा कि इस रैली का मकसद मणिपुर की घटनाओं का विरोध करना है और जिस तरह से वहां पर महिलाओं के साथ अत्याचार किया गया है उसके खिलाफ आवाज बुलंद करना है।

author-image
Sneha Singh
New Update
Demonstration

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: मणिपुर (Manipur) में जिस तरह से महिलाओं पर अत्याचार किया गया, उसके खिलाफ आज रानीगंज में रानीगंज ब्लॉक महिला तृणमूल कांग्रेस (Raniganj Block Mahila Trinamool Congress) की तरफ से संगठन के अध्यक्ष नेहा साव (Neha Sao) के नेतृत्व में एक विरोध रैली (protest rally) निकाली गई। यह रैली रानीगंज के तार बंगाल से निकलकर टिकिया पड़ा के रास्ते, इतवारी मोड़ पर आकर खत्म हुई, इसके बाद यहां एक पथ सभा की गई। इस मौके पर नेहा साव ने कहा कि इस रैली का मकसद मणिपुर की घटनाओं का विरोध करना है और जिस तरह से वहां पर महिलाओं के साथ अत्याचार किया गया है उसके खिलाफ आवाज बुलंद करना है। उन्होंने कहा कि रानीगंज ब्लॉक महिला तृणमूल कांग्रेस की तरफ से आज मौन जुलूस निकाला गया और अगर मणिपुर की घटनाओं के लिए दोषियों को सजा नहीं मिली तो उनका यह आंदोलन आगे भी जारी रहेगा। 

वही टीएमसी महिला नेत्री असीमा दे (Asima De) ने कहा कि मणिपुर में जो हुआ वह अत्यंत शर्मनाक है लेकिन यह बड़े ताज्जुब की बात है कि देश के प्रधानमंत्री खामोश हैं। तीन महीने से मणिपुर जल रहा है लेकिन उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा जिस तरह से बंगाल को वंचित किया जाता है, मनरेगा सहित विभिन्न परियोजनाओं के पैसे रोक दिए जाते हैं उससे यह साबित होता है कि केंद्र की भाजपा सरकार बंगाल के साथ सौतेला आचरण करती हैं। उन्होंने कहा कि जब बंगाल के जनप्रतिनिधि प्रतिनिधिमंडल मंत्री गिरिराज सिंह से मिलने जाते है तो मंत्री उनसे मिलते नहीं हैं क्योंकि उनके पास बंगाल के जनप्रतिनिधियों के सवालों के जवाब नहीं है।