घर में मिला व्यक्ति का सड़ा गला शव, इलाके में हड़कंप

जिस कमरे से सड़ी हुई बदबू आ रही थी, उस पर लोगों को शक हुआ तो पुलिस को सूचना दी गई। जब पुलिस ने आकर दरवाजा खोला तो उन्हें अमल चटर्जी का शव किचन की छत की रेलिंग से लटका हुआ मिला। 

author-image
Sneha Singh
New Update
dead body

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: अंडाल में एक छिहत्तर वर्षीय व्यक्ति का शव बरामद होने से इलाके में हड़कंप मच गया। स्थानीय सूत्रों के अनुसार, मृत वृद्ध का नाम अमल चटर्जी है। सूत्रों के मुताबिक, आज यानि गुरुवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे अंडाल के बाबूइसाल करनी इलाके के लोगों को बदबू आयी।  जिस कमरे से सड़ी हुई बदबू आ रही थी, उस पर लोगों को शक हुआ तो पुलिस को सूचना दी गई। जब पुलिस ने आकर दरवाजा खोला तो उन्हें अमल चटर्जी का शव किचन की छत की रेलिंग से लटका हुआ मिला। 

पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पत्नी भारती चटर्जी ने बताया कि अंडाल मोड़ इलाके में उनका अपना घर है। साथ ही ईसीएल में काम करने के दौरान जिस क्वार्टर में वे रहते थे,  फिलहाल वह भी उनके कब्जे में है। भारती देवी ने कहा कि उनके पति का किसी से कोई झगड़ा नहीं था। वे कभी-कभी ईसीएल के इस आवास पर आते थे। उन्होंने कहा कि उनके पति अमल चटर्जी कुछ दिनों से ईसीएल स्थित आवास पर रह रहे थे। उन्होंने कहा कि इलाके के लोग अमल बाबू को कल भी इलाके में देखने का दावा कर रहे हैं। हालांकि पुलिस ने शव बरामद कर लिया है, पोस्टमार्टम के बाद ही साफ हो पाएगा कि ये आत्महत्या है या इसके पीछे कोई और रहस्य है।