अजय नदी में डूबे अयान का शव 5 दिन बाद बरामद

युवक की तलाश लगातार पुलिस ने गोताखोरों से नदी में कारवाई। जिसके बाद भी युवक का कोई सुराग नही मिला, फिर इसके बाद गुरुवार पुलिस ने युवक के तलाश डॉग स्क्वायड से करवाया फिर भी पुलिस को अयान का कोई सुराग मिला। 

author-image
Sneha Singh
New Update
Ajay river recovered.

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़: चित्तरंजन (Chittaranjan) में अजय नदी के तेज बहाव में आठ अक्टूबर को डूबे युवक अयान मंडल (Ayaan Mandal) के शव 5 दिन बाद गुरुवार रात बाराबनी थाना (Barabani police station) के रुणाकुड़ा घाट के समीप अजय नदी से बरामद किया गया। उस शव को आज यानि शुक्रवार को आसनसोल जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम (post-mortem) के लिए भेजा गया। बता दे कि चित्तरंजन थाना क्षेत्र के फतेपुर अजय नदी (Ajay River) हनुमान मंदिर घाट इलाके में बीते आठ अक्टूबर को बांकुड़ा बरजोरा निवासी एंव टीडीबी कॉलेज (TDB College) के छात्र 20 वर्षीय अयान मंडल अजय नदी में नहाने के दौरान डूब गया था। युवक की तलाश लगातार पुलिस ने गोताखोरों से नदी में कारवाई। जिसके बाद भी युवक का कोई सुराग नही मिला, फिर इसके बाद गुरुवार पुलिस ने युवक के तलाश डॉग स्क्वायड से करवाया फिर भी पुलिस को अयान का कोई सुराग मिला। 

बताया जा रहा है कि अयान मंडल अपने तीन दोस्तो के साथ चित्तरंजन शहर घूमने आया था। इस दौरान दोस्तो के अनुसार, अयान अजय नदी में नहाने के दौरान तेज बहाव में डूब गया था। युवक के डूबने के बाद से परिजनों ने साथी दोस्तों पर गम्भीर आरोप लगाया, साथ ही घटना के समय मौजूद अयान के साथी दोस्तों के खिलाफ चित्तरंजन थाना में बीते सोमवार साथी दुर्गापुर निवासी 25 वर्षीय शतरूपा दत्ता, एंव दुर्गापुर के ही आकाश दास(31) और अग्निव धर(28) को नामजद कर लिखिति शिकायत दर्ज कराया था। चित्तरंजन पुलिस ने थाना में दर्ज कांड संख्या 22/2023 के आधार पर साथी दो युवक को गिरफ्तार कर लिया, वही युवती के अभिभावक बॉन्ड पर हस्ताक्षर कर साथ ले गये। बता दे गिरफ्तार दोनों युवक 7 दिनों की पुलिस हिरासत में है। वही युवक के शव बरामद होने के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है।