ससुराल में फंदे से लटकता मिला शव, हत्या या आत्महत्या?

घटना के बारे में जानकारी देते हुए सोमा दास (Soma Das) की मां पदमा दास ने बताया कि उनकी बेटी की शादी नूतन 11 गांव के रहने वाले काशी रीईदास के साथ 3 महीने पहले ही हुई थी लेकिन शादी के बाद से ही ससुराल वाले उनकी बेटी पर अत्याचार किया करते थे।

author-image
Sneha Singh
New Update
murder

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: रानीगंज (Raniganj) के सियारसोल राजबाड़ी इलाके के बास्केट पाड़ा निवासी सोमा दास का शव (dead body) उनके ससुराल में फंदे से लटकता हुआ पाया गया। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। घटना के बारे में जानकारी देते हुए सोमा दास (Soma Das) की मां पदमा दास ने बताया कि उनकी बेटी की शादी नूतन 11 गांव के रहने वाले काशी रीईदास के साथ 3 महीने पहले ही हुई थी लेकिन शादी के बाद से ही ससुराल वाले उनकी बेटी पर अत्याचार किया करते थे। उन्होंने बताया कि कल सुबह उनकी बेटी के साथ फोन पर उनकी बात हुई, तब उनकी बेटी ने कहा कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है और वह गुरुवार को अपने मायके आएंगी। उसके बाद उन्होंने फोन काट दिया। शाम को जब उन्होंने सोमा के पति के नंबर पर फोन किया तो उनके पति ने बताया कि सोमा कहीं बाहर गई है। थोड़ी देर बाद वह फोन करे लेकिन थोड़ी देर बाद उसके पति ने फोन पर बताया कि सोमा ने आत्महत्या कर ली है। 

सोमा की मां का कहना है कि शादी के बाद से ही ससुराल में उनकी बेटी पर अत्याचार हुआ करता था उनको पूरा शक है कि उनकी बेटी की हत्या कर दी गई है। उन्होंने कहा कि उनको अपनी बेटी को देखने का भी नसीब नहीं हुआ। सोमा की मां के अनुसार, उनके ससुराल वालों ने बताया कि घर में ताला बंद था पुलिस (Police) ने मौके पर पहुंचकर ताला तोड़कर शव को बरामद किया। हालांकि सोमा की मां को पूरा संदेह है कि उनके ससुराल वालों ने ही उनकी बेटी की हत्या की है। उन्होंने प्रशासन से मांग किया कि उनकी बेटी के हत्यारे को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। घटना की जानकारी पाकर रानीगंज के नए वीडियो सुभाजित गोस्वामी भी थाने पहुंचे और उन्होंने पूरे घटना की जानकारी ली। वहीं पश्चिम बंगाल बावरी समाज शिक्षा समिति के ब्लॉक अध्यक्ष नीताई बावरी भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने भी इस घटना में दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की।