Crime: दीवार काट आभूषण दुकान में लूट

बाराबनी थाना के आमडीहा मोड़ के समीप गुरुवार देर रात चोरों ने एक सोना की दुकान का दीवार तोड़ तिजोरी में रखें आभूषण लूट ले गये। दुकान का नाम शांति ज्वेलरी शॉप बताया जा रहा है। घटना के बिषय में सोना दुकान के मालिक सुनील कुमार पात्रा

author-image
Kalyani Mandal
New Update
barabani

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़ :बाराबनी थाना के आमडीहा मोड़ के समीप गुरुवार देर रात चोरों ने एक सोना की दुकान का दीवार तोड़ तिजोरी में रखें आभूषण लूट ले गये। दुकान का नाम शांति ज्वेलरी शॉप बताया जा रहा है। घटना के बिषय में सोना दुकान के मालिक सुनील कुमार पात्रा ने बताया कि गुरुवार रात वह दुकान बंद कर घर चले गये, प्रति दिन की तरह शुक्रवार सुबह दुकान खोलने पर उन्होंने  देखा दुकान का सब समान बिखरा पड़ा है। तिजोरी खुली है और दुकान के पिछले हिस्से में दीवार कटा हुआ है। जिसके बाद उन्होंने ने स्थानीय बाराबनी पुलिस को मामले को लेकर सूचना दी। दुकान मालिक के अनुसार चांदी के भारी आभूषण समेत कुछ सोने के आभूषणों की चोरी हुई है । आभूषणों की अनुमानित कीमत एक लाख से अधिक बताया जा रहा है। 

घटना के बाद सुनील कुमार पात्रा ने बाराबनी थाना में मामले को लेकर लिखिति शिकायत की है। वही घटना की सूचना पा कर मौके पर पहुँची बाराबनी पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी। बता दे कुछ महीनों से बाराबनी के विभिन्न हिस्सों में चोरी की घटनाओं से स्थानीय दुकानदारों में दहशत का माहोल है।