फुल गॉस्पेल चर्च की ओर से शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन में क्रॉस फेस्टिवल चर्च (Video)

सभा को संबोधित करते हुए तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा मैं जैसा भी हूँ अच्छा हूँ या बुरा हूँ। जैसा भी हूँ आपका था आपका हूँ और आपका ही रहूँगा।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
एडिट
New Update
SATRUGHAN SINHA
  • 13 मई को होगा आसनसोल लोकसभा क्षेत्र का चुनाव 
  • तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन में प्रार्थना सभा 
  • शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा मैं जैसा भी हूँ आपका था आपका हूँ और आपका ही रहूँगा

अनन्या और रिया, एएनएम न्यूज़: आसनसोल लोकसभा क्षेत्र का चुनाव 13 मई को होगा। लोकसभा चुनाव को लेकर हर राजनीतिक दल प्रचार कर मतदाताओं को अपनी ओर रिझाने में लगी हुई है। इसी कड़ी में रविवार आसनसोल के रविंद्र भवन में फुल गॉस्पेल चर्च के पास्टर पॉल ने तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन में क्रॉस फेस्टिवल नामक एक प्रार्थना सभा रखी।

इस सभा के जरिए पास्टर पॉल ने तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा को लोकसभा चुनाव में भारी मतों से जीतने की अपील की। सभा को संबोधित करते हुए तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा मैं जैसा भी हूँ अच्छा हूँ या बुरा हूँ। जैसा भी हूँ आपका था आपका हूँ और आपका ही रहूँगा। 

इस क्रॉस फेस्टिवल में राज्य के मंत्री मलय घटक सहित तृणमूल कांग्रेस के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे। पास्टर पॉल के अनुयायियों शुभी देवी और भारती पॉल ने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा दिए जा रहे सहायता लक्खी भंडार, स्वस्थ साथी कार्ड और अन्य सुविधाओं के लिए आभार प्रकट किया और तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की बात कही।