माकपा प्रत्याशी के घर हमला, तृणमूल पर आरोप

सीपीएम ने दावा किया कि बदमाश जिन दो कारों में आए थे उनका नंबर बीरभूम जिले का था। अंजन बाबू ने दावा किया कि तृणमूल (TMC) द्वारा बाहर से बदमाशों को लाया गया और हमले को अंजाम दिया।

author-image
Sneha Singh
New Update
cpm candidate

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: माकपा (CPM) नेता अंजन बख्शी (Anjan Bakshi) कहा कि दोपहर करीब डेढ़ बजे बदमाशों ने दो चारपहिया वाहनों में आकर हमला (assault) कर दिया। जब कोई भी प्रत्याशी घर पर नहीं था तो उनके घर के फर्नीचर (Furniture), मोटरसाइकिल (Motorcycle) में तोड़फोड़ की गई। सीपीएम ने दावा किया कि बदमाश जिन दो कारों में आए थे उनका नंबर बीरभूम जिले का था। अंजन बाबू ने दावा किया कि तृणमूल (TMC) द्वारा बाहर से बदमाशों को लाया गया और हमले को अंजाम दिया। उन्होंने यह भी कहा कि हमले की शिकायत पुलिस को व्हाट्सएप (Whatsapp) के जरिए दी गई थी। 

घटना की खबर जब इलाके में फैली तो अंडाल थाने की भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची। माकपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने इलाके में सुरक्षा की मांग को लेकर पुलिस का घेराव किया। इस घटना के विरोध में माकपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने दोपहर करीब दो बजे अंडाल-उकरा मार्ग के खांदरा शिवतला मोड़ पर सड़क जाम कर दिया। सत्ताधारी पार्टी तृणमूल पर हमले के आरोप लगाए जा रहे हैं। पार्टी की ओर से आरोपों का खंडन किया गया है।