गोलीकांड में नया मोड़, दिनेश समेत 2 करीबियों के खिलाफ शिकायत दर्ज

बताया जा रहा है राष्ट्रीय राज्यमार्ग 19 के समीप अपने जमीन पर कार्य करने के दौरान अरूण बाउरी (Arun Bauri) को दिनेश गोराई एंव उनके करीबियों ने कार्य बंद कराने एंव बन्दूक दिखा कर जान से मारने की धमकी दी।

author-image
Sneha Singh
New Update
firing case

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज: व्यवसायी दिनेश गोराई (Dinesh Gorai) की वाहन पर चली गोली मामले ने नया मोड़ ले लिया है। बताया जा रहा है कि जमीन विवाद के बाद दिनेश गोराई पर चली गोली मामले (firing case) के बाद से विवाद बढ़ता जा रहा है। जहाँ दिनेश गोराई द्वारा दिये गए लिखिति शिकायत के बाद पुलिस ने चार आरोपियों को मामले में धर दबोचा है। वही अब मामले ने नया मोड़ ले लिया है। बताया जा रहा है राष्ट्रीय राज्यमार्ग 19 के समीप अपने जमीन पर कार्य करने के दौरान अरूण बाउरी (Arun Bauri) को दिनेश गोराई एंव उनके करीबियों ने कार्य बंद कराने एंव बन्दूक दिखा कर जान से मारने की धमकी दी। साथ ही कार्य कर रहे लोगो के साथ मारपिट करने का आरोप लगाया है। 

मामले को लेकर अरुण बाउरी नामक व्यक्ति ने दिनेश गोराई एंव उनके दो करीबी फोटिक बाउरी एंव काजल मंडल के खिलाफ बन्दूक दिखा कर धमकाने एंव जान से मारने की धमकी देने को लेकर नॉर्थ थाना (North Police Station) में शिकायत दर्ज कराया है। शिकायतकर्ता अरुण बाउरी ने कहा कि सोमवार को जमीन में जेसीबी से काम करने के दौरान दिनेश गोराई एंव उनके करीबी लोग बंदूक लेकर आये और काम बंद करने को कहा, एंव रंगबाजी की और मारपीट की। अरुण का आरोप है कि दिनेश गोराई रंगबाजी करते है और रंगबाजी के लिए बदमाशों को अपने बगीचे में पाल कर रखा है। वही इस संबंध में व्यवसायी दिनेश गराई ने कहा कि मेरे ऊपर हुये हमले की घटना का जमीन विवाद से कोई संबंध नही है। मेरे खिलाफ दर्ज शिकायत पूरी तरह से मनगढ़ंत है, क्योंकि मेरे ऊपर हुये हमले में पुलिस ने चार आरोपियों गिरफ्तार किया है। मुझे प्रशासन के न्याय पर पूरा भरोशा है।