पुलिस आदेश की अवहेलना कर विवादित भूमि पर निर्माण, लगा आरोप

इसके बाउजूद एक पक्ष रामचन्द्र साव ने शफीकुल इस्लाम पर पुलिस एवं न्यायालय के आदेश की अवहेलना कर भूमि पर बीते शुक्रवार अवैध तरीके से दीवार खड़ी करने का आरोप लगाते हुये मामले को लेकर शनिवार सालानपुर थाना में लिखिति शिकायत दर्ज कराया है।

author-image
Sneha Singh
New Update
Construction

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़: सालानपुर प्रखंड के बासुदेवपुर जेमारी पंचायत अंतर्गत शिरिशबेरिया मौजा के वार्ड नंबर 22 के मालिकाना हक को लेकर दो पक्षों में चल रहे विवाद न्यायालय में विचाराधीन है। इसके बाउजूद एक पक्ष रामचन्द्र साव ने शफीकुल इस्लाम पर पुलिस एवं न्यायालय के आदेश की अवहेलना कर भूमि पर बीते शुक्रवार अवैध तरीके से दीवार खड़ी करने का आरोप लगाते हुये मामले को लेकर शनिवार सालानपुर थाना में लिखिति शिकायत दर्ज कराया है। कुछ दिनों पहले जेमहारी निवासी रामचन्द्र साव एवं शफीकुल इस्लाम ने एक ही जमीन पर दावा पेश किया था। 

उक्त जमीन की बाउंड्री कर रहे शफीकुल इस्लाम के खिलाफ रामचन्द्र साव ने सालानपुर थाना में शिकायत दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस ने उक्त जमीन पर शफीकुल इस्लाम द्वारा किये जा रहे बाउंड्री के कार्य को रुकवा दिया है। वही मामले में फिर से रामचन्द्र साव ने आरोप लगाया है कि बीते शुक्रवार शफीकुल इस्लाम ने उक्त जमीन पर बाउंड्री के अधूरे कार्य को रात के अंधेरे में कानून को तख पर रख पूरा कर लिया है। जिसके खिलाफ उन्होंने पुलिस को शिकायत की है। वही मामले में शफीकुल इस्लाम से सम्पर्क नहीं हो पाया, जिसके कारण उक्त आरोप को लेकर उनकी प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई।