Asansol News: आए दिन घट रही है दुर्घटनाएं, आज भी दो चक्का वाहन और चार चक्का वाहन में भिड़ंत

आसनसोल दुर्गापुर कमिश्नरेट के अंतर्गत श्रीपुर फाड़ी के राष्ट्रीय राजमार्ग 19 के बोगड़ा और चांदा के शमशान कालिमंदिर के समीप दो चक्का वाहन और चार चक्का वाहन में भिड़ंत।

New Update
 asansol accident

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : आसनसोल दुर्गापुर कमिश्नरेट (Asansol Durgapur Commissionerate) के अंतर्गत श्रीपुर फाड़ी (Sripur Phadi) के राष्ट्रीय राजमार्ग (National Highways) 19 के बोगड़ा और चांदा के शमशान कालिमंदिर के समीप दो चक्का वाहन और चार चक्का वाहन में भिड़ंत। बता दे गंभीर हालत में जख्मी दोनों युवको को श्रीपुर फाड़ी की पुलिस ने दोनों को आसनसोल के जिला हस्पताल (Asansol District Hospital) में भर्ती कर दिया है। 

राष्ट्रीय राजमार्ग 19 पर आए दिन दुर्घटनाएं घट रही है आज की जो घटना है चार चक्का वाहन के चालक ने बताया कि काली मंदिर के तरफ से एक टोटो रिक्शा निकाल कर राष्ट्रीय राजमार्ग 19 पर चढ़ रहा था उस टोटो रिक्शा को बचाने के दौरान पीछे से तेज रफ़्तार से आ रहे दो चक्का वाहन से भिड़ंत हो गई, दो चक्का वाहन के चालक और पीछे बैठे उसके साथी रानीगंज के राजबाड़ी के रहने वाले है एक का नाम भूपिंदर मिश्रा (21) इसके दोनों पैर पूरी तरह टूट चुके है  और दूसरा उदीप नारयण चैटर्जी (22) इसके सर पर गहरी चोट है। बताया जा रहा है कि दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

 राष्ट्र राजमार्ग 19 पर अधूरे कार्य के कारण आये दिन दुर्घटनाएं हो रही है। रविवार को भी जो घटना घटी है टोटो के कारण हुई है। जहाँ आज देखा जा रहा है राष्ट्रीय राजमार्ग 19 पर टोटो काफी ज्यादा संख्या में चल रहे हैं जिसके कारण दुर्घटना घट रही है। प्रशासन ने राष्ट्र राज्यमार्ग 19 के ऊपर टोटो और ऑटो पर प्रतिबंध लगाया हुआ है। परन्तु प्रशासन को ठेंगा दिखाते हुए ऑटो और टोटो चालक राष्ट्रीय राजमार्ग 19 पर चल रहे हैं। कुछ महीने पहले प्रशासन की तरफ ऑटो और टोटो को राष्ट्र राज्यमार्ग 19 पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाया था। राष्ट्रीय राज्यमार्ग पर टोटो और ऑटो की कुछ महीने तक धर-पकड़ भी की गई थी जिसके कारण टोटो और ऑटो चालकों में भय का वातावरण बना हुआ था जिसके कारण यह लोग टोटो और ऑटो को चलाना बन्द कर दिए थे। परन्तु फिर से ये लोग बेखौफ होकर राष्ट्रीय राज्यमार्ग पर टोटो और ऑटो चला रहे है।