तृणमूल छात्र नेता के पिता ने किया आत्महत्या, जानिए क्या है पूरा मामला?

वही घटना के बाद यह बताया जा रहा है कि कुछ दिनों से गोपीनाथ मंडल की शारारिक एंव मानशिक हालात ठीक नहीं थी। मंगलवार शाम तक गोपीनाथ मंडल के शव को चितरंजन केजी अस्पताल के मुर्दाघर में रखा गया है। पुलिस पूरे घटनाक्रम की जाँच कर रही है।

author-image
Sneha Singh
New Update
suicide

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़: चित्तरंजन रेलवे इंजन कारखाना कर्मी एंव तृणमूल कांग्रेस छात्र नेता मिथुन मंडल के पिता गोपीनाथ मंडल (Gopinath Mandal) (55) ने की आत्महत्या (suicide)। बताया जा रहा है कि मिथुन मंडल (Mithun Mandal) के पिता का शव (dead body) उनके रेलवे आवास फतेहपुर रोड न. 55, क्वार्टर न. 23/3 के बरामदे में फंदे से लटका मिला। घटना के विषय  में बताया जा रहा है कि मिथुन मंडल एंव उनकी पत्नी दोनों ही घर में नही थे। जब उनकी पत्नी घर लौटी तब इस घटना को देखकर मिथुन को जानकारी दी। जिसके बाद सूचना पा कर पहुँची चित्तरंजन पुलिस (Chittaranjan police) ने मृतक गोपीनाथ मंडल के शव फंदे से उतार चित्तरंजन केजी अस्पताल ले गई, जहाँ चिकित्सक ने जाँच कर उन्हें मृत बताया। 

वही घटना के बाद यह बताया जा रहा है कि कुछ दिनों से गोपीनाथ मंडल की शारारिक एंव मानशिक हालात ठीक नहीं थी। मंगलवार शाम तक गोपीनाथ मंडल के शव को चितरंजन केजी अस्पताल के मुर्दाघर में रखा गया है। पुलिस पूरे घटनाक्रम की जाँच कर रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, पोस्टमार्टम (post mortem) के बाद ही मामले में जाँच आगे बढ़ पायेंगा। वही मामले में अब तक यह साफ नहीं हो पाया है कि आखिर किस कारण से गोपीनाथ मंडल ने आत्महत्या की है। घटना के बाद गोपीनाथ मंडल के मौत को लेकर कई सवाल उठ रहे है।