अंडाल में एक बंद पड़े खदान से लापता व्यक्ति का शव बरामद, मौत के पीछे का क्या हैं कारण

दो दिनों से लापता एक व्यक्ति का शव शुक्रवार की सुबह करीब ग्यारह बजे अंडाल के धनदाडीही इलाके में एक सुनसान खाई से बरामद किया गया। शव बरामद होने के बाद परिवार में मातम छा गया है।

New Update
ANDAL DEAD BODY

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : दो दिनों से लापता एक व्यक्ति का शव शुक्रवार की सुबह करीब ग्यारह बजे अंडाल के धनदाडीही इलाके में एक सुनसान खाई से बरामद किया गया। शव बरामद होने के बाद परिवार में मातम छा गया है। मालूम हो कि मृतक का नाम जितेंद्र कुमार सिंह (38) है, जो संविदा कर्मी के रूप में काम करता था।

पारिवारिक सूत्रों के अनुसार मृतक की मां लंबे समय से बीमार चल रही हैं, पहले उन्हें अंडाल के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फिर कुछ दिन पहले उन्हें रानीगंज के दूसरे निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था।स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, कुछ दिन पहले उनकी मां को अस्पताल से घर लाया गया था, जिसके बाद जितेंद्र अचानक गायब हो गए। मृतक के भाई सत्येन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि उनका भाई पिछले दो दिनों से लापता था और आज वह अंडाल थाने में गुमशुदगी दर्ज कराने आया था। लेकिन जब वह थाने आये तो उन्हें पुलिस सूत्रों से जानकारी मिली कि जितेंद्र का शव धनदाडीही इलाके से बरामद किया गया है।

लेकिन धनदाडीही इलाके में बंद पड़े खदान में जितेंद्र कैसे गया, क्यों गया? इसकी मौत के पीछे और क्या कारण हैं, पोस्टमार्टम के बाद सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा। अंडाल थाने की पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।