रक्तदान शिविर का आयोजन, 25 यूनिट रक्त संग्रह

यह रक्त आसनसोल जिला अस्पताल (Asansol District Hospital) के सहयोग से एकत्र किया गया, जहां जामुड़िया पुलिस स्टेशन के कार्यवाहक अधिकारी राजशेखर मुखर्जी विशेष रूप से उपस्थित थे।

author-image
Sneha Singh
New Update
units

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: जामुड़िया (jamuria) बोरो एक अंतर्गत वार्ड नंबर 1 एक के बिरिंगडांगा न्यू कॉलोनी (Biringadanga New Colony) द्वारा आज रक्तदान शिविर (blood donation camp) का आयोजन किया गया, जिसमें तीस यूनिट रक्त एकत्र किया गया। यह रक्त आसनसोल जिला अस्पताल (Asansol District Hospital) के सहयोग से एकत्र किया गया, जहां जामुड़िया पुलिस स्टेशन के कार्यवाहक अधिकारी राजशेखर मुखर्जी विशेष रूप से उपस्थित थे। इस अवसर पर नवीनकॉलोनी समिति की एक महिला ने कहा कि रक्तदान शिविर एक महान दान है, जब भी कोई सड़क दुर्घटना होती है तो रक्त की कमी हो जाती है जिससे कभी-कभी मौत भी हो जाती है,  आज किये जा रहे रक्तदान से किसी की जान बच सकती है। 

 उन्होंने कहा कि आज के इस रक्तदान शिविर से 25 यूनिट रक्त (blood) संग्रह किया गया। उनको उम्मीद है कि आने वाले समय में इसकी संख्या और बढ़ेगी। उन्होंने जामुड़िया  थाने के प्रभारी को विशेष रूप से धन्यवाद दिया जो आज के इस रक्तदान शिविर के दौरान मौजूद थे। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से बबली मुखर्जी, शिखा लायक, शम्पा मंडल, मोहन साधु, दयामोय खा, तारक चटर्जी, पिंटू लायक और झूमा खा आदि लोग उपस्थित थे।