Blood donation camp: जामुड़िया में रक्तदान शिविर का आयोजन

जामुड़िया थाने के आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट की चुरुलिया फाड़ी में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया "जहाँ लगभग 165 रक्तदाताओं ने रक्तदान किया" इस रक्तदान शिविर का आयोजन आसनसोल जिला अस्पताल के सहयोग से किया गया!

author-image
Kanak Shaw
New Update
blood donation camp

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: जामुड़िया थाने के आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट की चुरुलिया फाड़ी में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया "जहाँ लगभग 165 रक्तदाताओं ने रक्तदान किया" इस रक्तदान शिविर का आयोजन आसनसोल जिला अस्पताल के सहयोग से किया गया!

जहां डीसी सेंट्रल डॉक्टर सोनावले कुलदीप सुरेश, एसीपी सेंट्रल 2 श्रीमंत बनर्जी, सर्किल इंस्पेक्टर सुशांत चटर्जी, जमुरिया थाना प्रभारी राहुल देव मंडल, चुरुलिया फाड़ी के अधिकारी बिस्वजीत रॉय आदि मौजूद थे। एसीपी सेंट्रल 2 श्रीमंत बनर्जी ने कहा कि रक्तदान करना बहुत अच्छी बात है, आज चुरुलिया फाड़ी में सभी को स्वेच्छा से रक्तदान करते हुए देखकर बहुत अच्छा लग रहा है और मुझे उम्मीद है कि हर साल इस चुरुलिया के लोग इस फाड़ी में रक्तदान करेंगे। उन्होंने कहा कि पुलिस के पेशे में उनको नौकरी करते हुए काफी लंबा समय हो गया है लेकिन चुरुलिया में आकर उन्होंने देखा है कि लोग यहां पर एक दूसरे का खून बहाना नहीं चाहते बल्कि ऐसे रक्तदान शिविरों में सम्मिलित होकर रक्तदान करना चाहते हैं यह देखकर उन्हें बड़ी खुशी हुई।