दा लाइफ फाउंडेशन सोशल एंड जामुड़िया की और से रक्तदान शिविर का आयोजन

रक्तदान के बारे में संस्था के अध्यक्ष सेख सदरुद्दीन ने कहा आसनसोल जिला अस्पताल की ब्लड बैंक में रक्त की कमी हो गई है, जिसके कारण हमारे संस्था की तरफ से यह प्रयास किया जा रहा है।

author-image
Sneha Singh
New Update
Blood donation camp

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: आज यानि सोमवार के दिन जामुड़िया (Jamudia) के अपायन मैरिज हॉल (marriage hall) में रक्तदान शिविर (blood donation camp) का आयोजन किया गया। जिसमें जामुड़िया के सभी राजनीतिक दल एवं अन्य सभी धर्मो से ताल्लुक रखने वाले लोगों ने एक मंच में आकर रक्त देकर एक मिसाल पैदा की। दा लाइफ फाउंडेशन सोशल एंड जामुड़िया की और से यह महान रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया था। 

रक्तदान के बारे में संस्था के अध्यक्ष सेख सदरुद्दीन ने कहा आसनसोल जिला अस्पताल की ब्लड बैंक में रक्त की कमी हो गई है, जिसके कारण हमारे संस्था की तरफ से यह प्रयास किया जा रहा है। आज हमलोगों ने जिला अस्पताल ब्लड बैंक की रक्त की कमी को पूरा करने के लिए रक्तदान शिविर का आयोजन किया है। हमलोगों की संस्था द लाइफ फाउंडेशन सोशल हैंड हर समय जामुड़िया एवं इलाके की जनता के लिए कार्य करात आया है, कभी छोटे बच्चों को पढ़ाई के लिए किताब, पेन और कॉपी की जरूरत पूरी की जाती है तो कभी गरीब लोगों को वस्त्र वितरण किये जाते है। इसके साथ साथ आने वाले दिनों में जो लोग शादी विवाह करने का खर्च नहीं उठा पाते हैं, हम लोग सामूहिक विवाह का भी आयोजन बहुत जल्द करने वाले हैं। अपनी संस्था की तरफ से हर समय इलाके की उन्नति एवं लोगों की जरूरतों को पूरा करने का प्रयास करते रहते हैं। इस रक्तदान शिविर का उद्घाटन आसनसोल नगर निगम के मेयर परिषद सदस्य सह जामुड़िया तृणमूल एक ब्लॉक के अध्यक्ष सुब्रतो अधिकारी ने फीता काटकर किया।



इस कार्यक्रम के विषय में मेयर परिषद सुब्रतो अधिकारी ने कहा कि लगातार जमुरिया अंचल में जमुरिया दा लाइफ फाउंडेशन सोशल एंड संस्था की तरफ से सामाजिक मूलक कार्य करती आई है, जिस तरह से रक्त की कमी को दूर करने के लिए यह कार्यक्रम का आयोजन किया गया है, काफी सराहनीय है इससे हमारे शिल्पांचल वासियों को काफी लाभ होगा। इस कार्यक्रम में जामुड़िया क्षेत्र के पार्षद शराबोनी मंडल, प्रदीप मुख़र्जी, शिस्मिता बावरी, मृदुल चक्रवर्ती, जामुड़िया ब्लॉक एक की महिला अध्यक्ष राखी कर्मकार और सीपीआईएम नेता तापस कवि विशेष रूप से उपस्थित थे। इसके आलावा कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए संस्था की तरफ से बबलू पोद्दार, सलाउद्दीन खान, एस के नसीबुल, एस के राजू, सपन रूईदास, सत्यनारायण रावनी, कृपामोई दास एवं अन्य सदस्यों ने अहम भूमिका निभाई।