रुईदास समाज के द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन

बुधन रुईदास (Budhan Ruidas) ने बताया कि आज के शिविर का आयोजन करने का मुल्यता मकसद इलाके में कुछ साल पहले एक युवक की जान रक्त की कमी के कारण चली गई थी इसी घटना को ध्यान में रखते हुए इस शिविर का आयोजन किया गया। 

author-image
Sneha Singh
New Update
Ruidas Samaj

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: आज यानि शुक्रवार को जामुड़िया (Jamuria) विधानसभा क्षेत्र के श्यामला पंचायत (Shyamala Panchayat) के निमशा में रुईदास समाज के द्वारा एक रक्तदान शिविर (blood donation camp) का आयोजन किया गया। इस शिविर में आसनसोल जिला अस्पताल के चिकित्सकों के देखरेख में शिविर का संचालन किया गया, जहां पर इलाके के 30 व्यक्तियों के द्वारा रक्तदान किया गया। बुधन रुईदास (Budhan Ruidas) ने बताया कि आज के शिविर का आयोजन करने का मुल्यता मकसद इलाके में कुछ साल पहले एक युवक की जान रक्त की कमी के कारण चली गई थी इसी घटना को ध्यान में रखते हुए इस शिविर का आयोजन किया गया। 

उन्होंने कहा कि रक्त की कमी से किसी को जान गवानी ना पड़े, इसलिए इस तरह के आयोजन पिछले 3 वर्षों से किया जा रहा है। आगे उन्होंने कहा कि तीन कोड़ी रुईदास और वासुदेव रुईदास की याद में इस रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। यह रक्तदान शिविर का तीसरा साल है। इसमें 30 यूनिट रक्त संग्रह का लक्ष्य रखा गया है। इस मौके पर यहां सिद्धार्थ राणा, पुतुल बनर्जी, पंचानन रुईदास, असित मंडल और  कालेश्वरी टुडु सहित रुईदास समाज के जिला और ब्लॉक के तमाम पदाधिकारी गण उपस्थित थे।