भ्रष्टाचार के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ता पहुँचे बीडीओ कार्यालय (Video)

बता दे सालानपुर प्रखंड के रूपनारायणपुर (Rupnarayanpur) बाउरीपाड़ा से प्रखंड बीडीओ कार्यालय तक रैली निकाली गई एंव तृणमूल एंव राज्य में चल रहे घोटालों के खिलाफ नारे बाजी की गई।

author-image
Sneha Singh
New Update
BDO

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज: राज्य के तृणमूल नेताओं एंव मंत्रियों की संपत्ति में वृद्धि एंव एक के बाद एक नगर पालिका में करोड़ों रुपये के भ्रष्टाचार (Corruption) के खिलाफ राज्य में भाजपा द्वारा चलाये जा रहे "चोर धोरों जेल भोरों" कार्यक्रम के तहत शुक्रवार सालानपुर प्रखंड बीडीओ कार्यालय (Salanpur Block BDO Office) में भाजपा नेताओं एंव समर्थकों ने प्रदर्शन एंव विभिन्न मांगों को लेकर ज्ञापन (memorandum) सौंपा।

 

कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष बप्पा चटर्जी समेत अन्य जिला एंव प्रखंड स्तर के भाजपा नेता मौजूद थे। बता दे सालानपुर प्रखंड के रूपनारायणपुर (Rupnarayanpur) बाउरीपाड़ा से प्रखंड बीडीओ कार्यालय तक रैली निकाली गई एंव तृणमूल एंव राज्य में चल रहे घोटालों के खिलाफ नारे बाजी की गई। जहाँ तृणमूल के सभी नेताओं को चोर बताया गया। 

प्रदर्शनकारियों ने बीडीओ कार्यालय के सामने पुलिस द्वारा की गई बेरिकेटिंग (barricades) को हटा कर कार्यालय के अंदर जाने की कोशिश के दौरान पुलिस बलों से भाजपा कार्यकर्ताओं की झड़प हो गई। वही भाजपा द्वारा सौंपे गये ज्ञापन को लेकर प्रखंड के नये बीडीओ देबंजन बिस्वास ने कहा कि प्रखंड में भ्रष्टाचार से जुड़ी कोई भी शिकायत नही आई है। हालांकि मामले में वह फिर भी जांच करेंगे। वही तृणमूल कांग्रेस नेता भोला सिंह ने पलटवार करते हुये कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार को बंगाल में कुछ नही मिल रहा है इसलिए केन्द्रीय एजेंसी का गलत इस्तेमाल तृणमूल कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ किया जा रहा है।