आपस में भिड़े दो कार्यकर्ता, इलाके में तनाव

अचानक उसी समय तृणमूल नेता राजीव घोष के नेतृत्व में कई महिलाओं सहित तृणमूल कार्यकर्ता और बदमाश आये और भाजपा कार्यकर्ताओं को पीटना शुरू कर दिया। देखते ही देखते इलाके में तनाव फैल गया। 

author-image
Kalyani Mandal
New Update
dilip ghoshd

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़ : दुर्गापुर नगर निगम के वार्ड नंबर 10 अंतर्गत आशीष मार्केट इलाके में बर्दवान-दुर्गापुर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार दिलीप घोष के चा चक्र कार्यक्रम के लिए भाजपा पार्टी के कार्यकर्ता-समर्थक पार्टी का झंडा फहराने गए थे। अचानक उसी समय तृणमूल नेता राजीव घोष के नेतृत्व में कई महिलाओं सहित तृणमूल कार्यकर्ता और बदमाश आये और भाजपा कार्यकर्ताओं को पीटना शुरू कर दिया। देखते ही देखते इलाके में तनाव फैल गया। 

खबर पाकर दुर्गापुर पुलिस और दुर्गापुर पश्चिम विधायक व भाजपा नेता लक्ष्मण घोडुई मौके पर आये। इसके बाद एक बार फिर पुलिस की मौजूदगी में भाजपा कार्यकर्ता और तृणमूल कार्यकर्ता और समर्थक आपस में उलझ गये और हाथापाई पर उतारू हो गये। स्थिति को संभालने के लिए पुलिस को पर्याप्त गति प्राप्त करनी पड़ी। लोकसभा चुनाव की पूर्व संध्या पर इस घटना से दुर्गापुर के इस्पात नगर के बी जोन इलाके के वार्ड नंबर 10 में काफी तनाव फैल गया है।