भाजपा के विकसित भारत प्रचार वाहन पर हमला

बाराबनी थाना क्षेत्र में बीते बुधवार तोतारामा मोड़ के समीप भाजपा के विकसित भारत का प्रचार कर रहे एलईएडी प्रचार वाहन पर कुछ उपद्रवियों ने तोड़फोड़ की और कथित तौर पर चालक के साथ मारपीट भी है।

New Update
10 barabani.
  • भाजपा के विकसित भारत का प्रचार कर रहे वाहन पर उपद्रवियों ने की तोड़फोड़
  • विकसित भारत प्रचार वाहन पर हमला
  • बाराबनी थाना में लिखिति शिकायत दर्ज

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़ : बाराबनी थाना क्षेत्र में बीते बुधवार तोतारामा मोड़ के समीप भाजपा के विकसित भारत का प्रचार कर रहे एलईएडी प्रचार वाहन पर कुछ उपद्रवियों ने तोड़फोड़ की और कथित तौर पर चालक के साथ मारपीट भी है। बुधवार शाम भाजपा नेता अभिजीत राय समेत बबन मंडल अन्य ने घटना को लेकर बुधवार शाम बाराबनी थाना में लिखिति शिकायत दर्ज कराया गया और घटना को लेकर तृणमूल कांग्रेस पर आरोप लगाया जा रहा है। वही तृणमूल कांग्रेस नेताओं ने घटना से खुद को किनारा कर लिया है।

घटना के बिषय में स्थानीय भाजपा नेता रंजीत मुखर्जी ने बताया कि नरेंद्र मोदी द्वारा घोषित कार्यक्रम के तहत विकसित भारत का प्रचार वाहन बाराबनी से आसनसोल की ओर जा रहा था। इस दौरान कुछ तृणमूल कांग्रेस के आश्रय प्राप्त बदमाशों ने हमला कर वहम में तोड़फोड़ की।

बीजेपी नेता अभिजीत रॉय ने घटना की कड़ी निंदा करते हुये राज्य सत्ताधारी पार्टी को कड़ी चेतावनी दी। वही दूसरी ओर मामले में लगे आरोप को निराधार बताते हुये आसनसोल नगर निगम मेयर सह बाराबनी विधायक बिधान उपाध्याय ने कहा कि बीजेपी चारों ओर अशांति फैलाने की कोशिश कर रही है, क्योंकि बीजेपी की नीति है कि वे मतदान के दौरान आते हैं और क्षेत्र कि स्थिति को खराब कर देते है। घटना से तृणमूल कांग्रेस का कोई लेना देना नही है।