भाजपा ने होली मिलन समारोह का किया आयोजन

इस बारे में पत्रकारों से बात करते हुए भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय सदस्य शंकर चौधरी ने कहा कि आज होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया जिसमें जिले भर से वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता यहां पर आए। उन्होंने एक दूसरे को होली की बधाई दी। 

author-image
Sneha Singh
New Update
Holi Milan ceremony

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: जामुड़िया बोरो एक अन्तर्गत वार्ड संख्या दस निघा एमपीआई स्कूल में प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी भाजपा की ओर से आज एक होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस होली मिलन समारोह में सभी भाजपा कार्यकर्ता एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर आपस में गले मिले। इस बारे में पत्रकारों से बात करते हुए भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय सदस्य शंकर चौधरी ने कहा कि आज होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया जिसमें जिले भर से वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता यहां पर आए। उन्होंने एक दूसरे को होली की बधाई दी। 

उन्होंने कहा कि अभी तक आसनसोल लोकसभा केंद्र से भाजपा प्रत्याशी के नाम के घोषणा नहीं हुई है लेकिन जब भी नाम की घोषणा होगी जिले के सभी वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता तन मन धन से प्रत्याशी को जीतने के लिए मैदान में कूद पड़ेंगे और उनका पूरा भरोसा है कि 2014 और 2019 के  तरह इस बार भी भाजपा प्रत्याशी को ही जीत हासिल होगी। उन्होंने कहा कि आसनसोल से भाजपा प्रत्याशी को जीत दिलवाकर वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करेंगे।