प्रतिभावान डांसर के घर पहुंचे बिजेपी नेता, दिए कई आश्वासन

लेकिन उनके आर्थिक अवस्था इतनी अच्छी नहीं है कि वह अपने डांसिंग करियर को आगे ले जा सके या बेहतर ढंग से डांस की प्रैक्टिस कर सकें। इस बारे में दिनेश सोनी ने आश्वासन दिया कि जितना संभव हो सकेगा इस परिवार की मदद की जाएगी। 

author-image
Sneha Singh
New Update
talented dancer

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: रानीगंज के हालदार बांध इलाके में रहने वाले प्रतीक केवड़ा एक प्रतिभावान डांसर है जिन्होंने अब तक कई रियलिटी शो और राष्ट्रीय स्तर के कई प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया है। लेकिन उनके आर्थिक अवस्था इतनी अच्छी नहीं है कि वह अपने डांसिंग करियर को आगे ले जा सके या बेहतर ढंग से डांस की प्रैक्टिस कर सकें। इस मामले को लेकर शुक्रवार को रानीगंज के भारतीय जनता पार्टी नेता दिनेश सोनी प्रतीक केवड़ा के घर पहुंचे और उनके साथ-साथ उनके परिवार वालों से भी मुलाकात की। इस बारे में दिनेश सोनी ने आश्वासन दिया कि जितना संभव हो सकेगा इस परिवार की मदद की जाएगी। 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनके घर की हालत इतनी जर्जर है इसे देखते हुए प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत उनको एक घर दिलाने की कोशिश की जाएगी। दिनेश सोनी ने आश्वासन दिया कि वह उनके साथ हैं और इस परिवार की हर संभव मदद की जाएगी ताकि प्रतीक आगे चलकर एक बेहतरीन डांसर बने और अपने परिवार के साथ साथ पूरे शिल्पांचल का नाम रोशन कर सकें। वही प्रतीक ने कहा कि आज वह लोग उनसे मिलने आए थे उन्हें बहुत अच्छा लगा। उन्होंने कहा कि उनके पिता एक गेराज में काम करते हैं और उनकी मां लोगों के घर में काम करके परिवार का पेट पालते हैं। उन्होंने कहा कि आज उनको जो आश्वासन मिला है इससे वह काफी आशान्वित है और अगर उनको थोड़ी मदद मिले तो जरूर और अच्छा कर पाएंगे।