नीमचा और बेलिया बथान में हमेशा बनी रहती है भु-धसान की आशंका, वहां के लोगों से मिलना चाहते है भाजपा प्रत्याशी

आसनसोल लोकसभा केंद्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सुरेंद्र सिंह अहलूवालिया आज रानीगंज के श्याम मंदिर पहुंचे। यहां पर उन्होंने पूजा अर्चना की।

New Update
 ss ahluwalia at raniganj

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : आसनसोल लोकसभा (Asansol Lok Sabha) केंद्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सुरेंद्र सिंह अहलूवालिया आज रानीगंज के श्याम मंदिर (BJP candidate in Raniganj Shyam Mandir) पहुंचे। यहां पर उन्होंने पूजा अर्चना की। इस मौके पर उनके साथ कुल्टी के विधायक डॉक्टर अजय पोद्दार, भाजपा जिला अध्यक्ष बप्पा चटर्जी, रानीगंज मंडल एक अध्यक्ष देवजीत खां, दिनेश सोनी सहित रानीगंज भाजपा के तमाम नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

इस मौके पर रानीगंज में सुरेंद्र सिंह आहलूवालिया (Surendra Singh Ahluwalia) का भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया। श्याम मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद सुरेंद्र सिंह अहलूवालिया पत्रकारों से मुखातिब हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि 2 दिन पहले आसनसोल से भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी के तौर पर उनके नाम की घोषणा हुई है। वह आसनसोल लोकसभा अंतर्गत सभी विधानसभा क्षेत्र में जाएंगे और वहां के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ-साथ स्थानीय लोगों से मिलेंगे और जानने की कोशिश करेंगे कि उनकी क्या समस्याएं हैं ताकि वह उन समस्याओं का निराकरण करने की कोशिश कर सके। उन्होंने कहा कि रानीगंज क्षेत्र के जेके नगर इलाके के नीमचा और बेलिया बथान में हमेशा भु-धसान के आशंका बनी रहती है ऐसे में वह चाहेंगे कि वहां के लोगों से वह मिले उनकी समस्याओं के बारे में जाने ताकि वह उनका हल निकाल सके।