Jamuria: भाजपा उम्मीदवार ने तृणमूल पर लगाया गंभीर आरोप

जब वे श्यामल्या ग्राम पंचायत के अलीनगर इलाके में दीवार पर लिख रहे थे, तो जामुड़िया तृणमूल कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष सिद्धार्थ राणा बोधन रुईदास सहित कई लोग आए और उन्होंने दीवार लेखन में बाधा पहुंचाई।

author-image
Sneha Singh
New Update
serious allegation on Trinamool.

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: भाजपा जामुड़िया (Jamuria) मंडल 2 के अध्यक्ष और जामुड़िया पंचायत समिति की सीट संख्या 14 के भाजपा उम्मीदवार रमेश घोष (Ramesh Ghosh) ने आरोप लगाया कि जब वे श्यामल्या ग्राम पंचायत के अलीनगर इलाके में दीवार पर लिख रहे थे, तो जामुड़िया तृणमूल कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष सिद्धार्थ राणा बोधन रुईदास सहित कई लोग आए और उन्होंने दीवार लेखन में बाधा पहुंचाई। विरोध करने पर उनके साथ मारपीट की गयी। मोबाइल फोन छीनने का प्रयास किया गया। रमेश बाबू की शिकायत है कि श्यामला क्षेत्र विरोधी शुन्य है। इलाके में दहशत फैलाने के लिए सिद्धार्थ राणा ने योजना बनाकर उन पर हमला किया। 

जामुड़िया तृणमूल कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष सिद्धार्थ राणा (Siddharth Rana) ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार किया और कहा कि वह पार्टी मीटिंग के बाद सड़क पार कर रहे थे। तभी उन्होंने देखा कि जिस दीवार पर टीएमसी (TMC) का कब्जा है उस पर बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा लिखावट की जा रही है। जब उन्होंने विरोध किया तो रमेश घोष और उनकी टीम ने उन पर हमला कर दिया। परिस्थिति को नियंत्रण से बाहर जाने से रोकने के लिए वे दूर चले गए।

सिद्धार्थ बाबू ने दावा किया कि इलाके में उम्मीदवार नहीं मिलने पर तृणमूल कांग्रेस बीजेपी को बदनाम करने के लिए यह सब गंदा काम कर रही है। इस बारे में आसनसोल दक्षिण के विधायक अग्निमित्रा पौल ने कहा कि ताजा घटना इस बात का एक और सबूत है कि किस तरह से टीएमसी बंगाल में लोकतंत्र की हत्या कर रही है।  उन्होंने बताया कि आज जब भाजपा प्रत्याशी रमेश घोष दीवार लेखन कर रहे थे तब टीएमसी ब्लॉक अध्यक्ष सिद्धार्थ राणा और उनके साथियों ने उन पर हमला कर दिया उन्होंने कहा कि वह थाने आए हैं और मामले की शिकायत दर्ज कराएंगे। उन्होंने कहा कि पुलिस ने उनको आश्वासन दिया है लेकिन इस तरह के आश्वासन पहले भी पुलिस द्वारा दिए जा चुके हैं लेकिन कोई सार्थक कार्यवाही नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि उन्होंने पुलिस अधिकारी को कहा कि वह कुछ अलग करें क्योंकि सारे पुलिस अधिकारी टीएमसी नेताओं के तलवे चाटते हैं कम से कम वह अपनी एक अलग पहचान बनाए और दोषियों को पकड़े।