Asansol: एक ही कार्यालय को लेकर आपस में भिड़े भाजपा और तृणमूल

भाजपा और तृणमूल के बीच एक कार्यालय पर कब्जे को लेकर कल से विवाद चल रहा है। बीजेपी का दावा है कि यह कार्यालय उनकी पार्टी के एक कार्यकर्ता ने पार्टी के लिए काम करने के लिए दिया है।

New Update
asansol news

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: भाजपा और तृणमूल के बीच एक कार्यालय पर कब्जे को लेकर कल से विवाद चल रहा है। बीजेपी का दावा है कि यह कार्यालय उनकी पार्टी के एक कार्यकर्ता ने पार्टी के लिए काम करने के लिए दिया है। वहीं दूसरी ओर, तृणमूल समर्थित श्रमिक संगठन एचएमएस का दावा है कि यह कार्यालय उनका सबसे पुराना कार्यालय है। बंकोला क्षेत्र के श्रमिक संगठन एचएमएस के सचिव मिंटू बनर्जी ने कहा जो आज बीजेपी में शामिल हुए और उन्होंने अपना कार्यालय बीजेपी को दिया, वह कभी उनके श्रमिक संगठन से जुड़े थे। भगवान सिंह नाम के इस कार्यकर्ता को श्रमिक संगठन एचएमएस से संगठन विरोधी काम के आरोप में निष्कासित कर दिया गया था।  इसके बाद वह बीजेपी में चले गये और यह काम किया। मिंटू बाबू ने यह भी कहा कि सबकी अपनी-अपनी राय है, कोई भी किसी भी पार्टी में शामिल हो सकता है, उन्हें कोई आपत्ति नहीं है। लेकिन पार्टी का कार्यालय किसी अन्य पार्टी को नहीं सौंपा जा सकता। इसलिए उन्होंने अपने ही संगठन का कार्यालय संभाल लिया। उन्होंने कार्यालय की दीवार पर भाजपा लिखावट मिटाकर फिर से श्रमिक संगठन एचएमएस लिखा, संगठन का झंडा फहराया, ताला खोला और कार्यालय में पहले की तरह काम करना शुरू कर दिया।

इसके अलावा, हाल ही में भाजपा में शामिल हुए भगवान सिंह ने दावा किया कि जब वह एचएमएस में कार्यरत थे तो उन्होंने अपने खर्च पर यह कार्यालय बनाया था। यह उनका अपना है इसलिए वह अब भाजपा में आ गए हैं और भाजपा को पार्टी का काम करने के लिए दे दिया है। लेकिन आज एचएमएस और तृणमूल की मदद से उनके कार्यालय पर कब्जा करना चाहते हैं।