प्रेम त्रिकोण के कारण हत्या मामले में आरोपी दोस्त गिरफ्तार

दुर्गापुर थाने की पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर जांच में तेजी लाने की कोशिश कर रही है ताकि यह पता लगाया जा सके कि इस घटना के पीछे कोई और भी शामिल है या नहीं।

author-image
Kalyani Mandal
New Update
0t98eu

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: दुर्गापुर पत्थर खदान में दोस्त की बेरहमी से हत्या कर बहन के घर में छुपाने से भी नहीं बचा। पुलिस के शिकंजे में आरोपी दोस्त। पुलिस हिरासत की मांग करते हुए उसे दुर्गापुर उपमंडल अदालत ले जाया गया। बुधवार की रात दुर्गापुर के पारुलिया गांव के पास एक पत्थर इलाका से अनिल भुइयां नामक युवक का हाथ-पैर बांधकर लटका हुआ शव बरामद किया गया। दुर्गापुर थाने की पुलिस ने शव बरामद कर जांच शुरू की। 

अनिल की मां सीता भुइयां का दावा है कि आकाश भुइयां मृतक अनिल भुइयां का प्रिय मित्र था। हाल ही में दोनों के रिश्ते में दरार आ गई। सीता देवी का आरोप है कि आकाश ने अनिल की हत्या की है। 

अनिल के हाथ पर आकाश का नाम और आकाश के हाथ पर अनिल का नाम गुदा हुआ था। जांच के आधार पर इस हत्या के पीछे प्रेम त्रिकोण सामने आता है। अनिल भुइयां का एक लड़की से प्रेम संपर्क था। और आकाश उस लड़की से शादी करना चाहता था। आकाश काफी समय से अनिल से विवाद कर रहा था।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक बुधवार सुबह अनिल को समझा बुझा करआकाश ले गया था। इसके बाद पारुलिया के पत्थर खदान के बगल में नशे में धुत दोनों झगड़ने लगे।  जैसे ही लड़ाई बढ़ने लगा, अनिल के हाथ उसके शरीर के पीछे बांध दिए गए और उसके पैरों को उसकी गर्दन के चारों ओर एक काले कपड़े से बांध दिया गया और उसकी हत्या कर दी गई। इसके बाद आरोपी आकाश अंडाल की बहुला में बहन के घर में छिप गया। आकाश भुइयां को बुधवार की रात दुर्गापुर थाना पुलिस ने वहां से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की हिरासत से अपराधी को गुरुवार को दुर्गापुर उपमंडल अदालत ले जाया गया। दुर्गापुर थाने की पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर जांच में तेजी लाने की कोशिश कर रही है ताकि यह पता लगाया जा सके कि इस घटना के पीछे कोई और भी शामिल है या नहीं।