कर्मचारी शिकायत निवारण केंद्र का शुभारंभ, ऑन लाइन शिकायत निपटारा का  शीघ्र मिलेगा लाभ

इस शिकायत प्रकोष्ठ में कर्मचारियों द्वारा "शिकायत निवारण प्रणाली" सॉफ्टवेयर पर शिकायतें दर्ज की जा सकती हैं। शिकायत दर्ज करने के बाद, एक unique शिकायत नंबर जारी होगा, जिसकी सूचना शिकायत दर्ज करने वाले कर्मचारी को मिल जायेगी।

author-image
Sneha Singh
New Update
benefits

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़: चित्तरंजन रेल इंजन कारखाना (चिरेका) स्थित महाप्रबंधक कार्यालय भवन में चिरेका कर्मचारियों की शिकायतों का त्वरित निवारण सुनिश्चित करने के लिए आज यानि 25 जनवरी को कर्मचारी शिकायत निवारण अनुभाग का उद्घाटन, श्री हितेंद्र मल्होत्रा और महाप्रबंधक चिरेका की गरिमामई उपस्थिति में महाप्रबंधक कार्यालय के दो कर्मचारियों द्वारा संयुक्त रूप से किया गया। इस मौके पर सभी विभागों के प्रधान अध्यक्ष, वरीय अधिकारी गण तथा कर्मचारी गण उपस्थित थे। 

इस शिकायत प्रकोष्ठ में कर्मचारियों द्वारा "शिकायत निवारण प्रणाली" सॉफ्टवेयर पर शिकायतें दर्ज की जा सकती हैं। शिकायत दर्ज करने के बाद, एक unique शिकायत नंबर जारी होगा, जिसकी सूचना शिकायत दर्ज करने वाले कर्मचारी को मिल जायेगी। इसके बाद सॉफ्टवेयर के माध्यम से आवेदन की स्थिति को ऑनलाइन ट्रैक किया जा सकता है। शिकायत केंद्र महाप्रबंधक कार्यालय के मुख्य प्रवेश द्वार के दाहिनी ओर खोला गया है। यह दो पालियों में यानी सुबह 10 बजे से 1 बजे तक और दोपहर 3 बजे से 5 बजे तक काम करेगा। इस दौरान महाप्रबंधक/ चिरेका हितेंद्र मल्होत्रा ने इस प्रणाली की स्थापना पर प्रसन्नता व्यक्त की और बधाई दी।