28 अगस्त को होने वाले कार्यक्रम के मद्देनजर निकाली गई जागरूकता रैली

यहां पर भाजपा जैसे विपक्षी दल, सीपीआईएम और निर्दलीय पार्टी लोगों को गलत रास्ते पर चलाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन यहां पर तृणमूल कांग्रेस द्वारा जो काम किया गया है वह सबके सामने है। 

author-image
Sneha Singh
New Update
Awareness rally

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: जामुड़िया (Jamuria) विधानसभा क्षेत्र के पड़ासिया पंचायत इलाके में आगामी 28 अगस्त को कोलकाता (Kolkata) में होने वाले तृणमूल कांग्रेस छात्र परिषद (Trinamool Congress Chhatra Parishad) के प्रतिष्ठा दिवस कार्यक्रम के पूर्व आज एक जागरूकता रैली (awareness rally) निकाली गई। इस मौके पर अंचल अध्यक्ष उदिप सिंह एवं ब्लॉक अध्यक्ष सिद्धार्थ राणा ने कहा कि पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) के निर्देश अनुसार कोलकाता में 28 अगस्त को कोलकाता में होने वाले तृणमूल कांग्रेस छात्र परिषद के प्रतिष्ठा दिवस के मौके पर छात्र परिषद के छात्र एवं छात्राएं को काफी संख्या में कोलकाता की और रवाना होना है। यहां पर भाजपा जैसे विपक्षी दल, सीपीआईएम और निर्दलीय पार्टी लोगों को गलत रास्ते पर चलाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन यहां पर तृणमूल कांग्रेस द्वारा जो काम किया गया है वह सबके सामने है। 

उन्होंने कहा कि यहां पर सभी तृणमूल कांग्रेस के साथ हैं पिछले पंचायत चुनाव (panchayat elections) में विपक्षी दलों ने लोगों को गलत समझाने की कोशिश की थी लेकिन वह सफल नहीं हुए।  आगे उन्होंने कहा यहां पर बहुत जल्द ईसीएल के तरफ से एक परियोजना शुरू की जाने वाली है इसलिए ईसीएल के मैनेजमेंट को स्थानीय लोगों को सबसे पहले कार्य देना होगा। परसिया अंचल मे काफी संख्या में युवा बेरोजगार है उनको रोजगार मिलना चाहिए परंतु यहां के कुछ विपक्षी दल लोगों को गलत राय देकर भ्रमित कर रहे हैं। आज परासिया आंचल में काफी तादाद में तृणमूल कांग्रेस के समर्थक इस रैली में उपस्थित हुए हैं उनका मैं तहे दिल से धन्यवाद करता हूं। 

इस बारे में परसिया अंचल तृणमूल छात्र परिषद अध्यक्ष जुएल काजी ने बताया कि हर साल की तरह इस साल भी 28 अगस्त यानी तृणमूल छात्र परिषद का स्थापना दिवस मनाया जाएगा। इसे लेकर आज एक रैली निकाली गई जिसके जरिए लोगों को स्थापना दिवस के बारे में जानकारी दी गई। उन्होंने कहा कि हर साल की तरह इस साल भी इस दिन को पूरी भव्यता के साथ प्रतिष्ठा दिवस के कार्यक्रम को मनाया जाएगा। इस मौके पर ब्लॉक दो अध्यक्ष सिद्धार्थ राणा और पड़ासिया अंचल अध्यक्ष उदिप सिंह के अलावा तृणमूल कांग्रेस छात्र परिषद ब्लॉक दो अध्यक्ष जोयेल काजी, खालिद अंसारी, पंचानन रुईदास के अलावा बड़ी संख्या में तृणमूल कांग्रेस के समर्थक उपस्थित रहे।