एड्स दिवस पर निकाली गई जागरूकता रैली

रैली कॉलेज परिसर से निकलकर दुर्गापुर महकमा अस्पताल क्षेत्र का दौरा करते हुए कॉलेज में समाप्त हुई। कॉलेज प्रशासन ने बताया कि एड्स जैसी घातक बीमारी से बचाव के लिए आम लोगों में जागरूकता लाने के उद्देश्य से इस रैली का आयोजन किया गया। 

author-image
Sneha Singh
New Update
World AIDS Day

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: विश्व एड्स दिवस (World AIDS Day) के अवसर पर आज यानि शुक्रवार को दुर्गापुर के विधाननगर में एक निजी होटल मैनेजमेंट कॉलेज की ओर से जागरूकता रैली (awareness rally) निकाली गयी। रैली कॉलेज परिसर से निकलकर दुर्गापुर महकमा अस्पताल क्षेत्र का दौरा करते हुए कॉलेज में समाप्त हुई। कॉलेज प्रशासन ने बताया कि एड्स जैसी घातक बीमारी से बचाव के लिए आम लोगों में जागरूकता लाने के उद्देश्य से इस रैली का आयोजन किया गया। 

इस रैली में दुर्गापुर सब-डिविजनल अस्पताल के सुपर डॉ. धीमान मंडल, दुर्गापुर ब्लड डोनर्स फोरम एसोसिएशन के अध्यक्ष कबी घोष और अन्य गणमान्य लोगों ने भाग लिया। रैली में महाविद्यालय के विभिन्न प्राध्यापकों एवं विद्यार्थियों (students) ने भी भाग लिया। इस संदर्भ में डीएमएस कॉलेज के टीचर इंचार्ज सुब्रत पांडे (Incharge Subrata Pandey) ने बताया कि आज विश्व एड्स दिवस है। इस दिन पर लोगों को जागरूक करने के लिए आज एक रैली निकाली गई, यह रैली कॉलेज परिसर से शुरू होकर महकमा अस्पताल से होते हुए वापस कॉलेज में आकर समाप्त हुई। उन्होंने बताया कि एड्स से जागरूकता ही एकमात्र बचाव का तरीका है।