उद्योगपति के पोते के अपहरण का प्रयास विफल, क्या था उद्देश्य? (Video)

मालूम हो कि आसनसोल के सेंट विंसेंट स्कूल का 7 वर्षीय छात्र अपनी कार से स्कूल जा रहा था, तभी जामुड़िया थाना के श्रीपुर चौकी क्षेत्र के बोगरा मोड़ के पास उसकी कार को घेर लिया गया और उसका अपहरण करने की कोशिश की गई।

author-image
Sneha Singh
एडिट
New Update
kidnap

Kidnapping attempt failed

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: रानीगंज में एक उद्योगपति के पोते के अपहरण का प्रयास विफल हो गया। उद्योगपति के पोते को स्कूल जाते समय अपहरण करने की कोशिश की गई, लेकिन स्थानीय लोगों ने घटना को देख लिया और अपहरण को रोक दिया।

 

मालूम हो कि आसनसोल के सेंट विंसेंट स्कूल का 7 वर्षीय छात्र अपनी कार से स्कूल जा रहा था, तभी जामुड़िया थाना के श्रीपुर चौकी क्षेत्र के बोगरा मोड़ के पास उसकी कार को घेर लिया गया और उसका अपहरण करने की कोशिश की गई। वहीं घटना को देखकर जब स्थानीय लोगों ने उन्हें रोका तो अपराधी इलाके से भाग गये। फिलहाल जो हुआ उससे हर कोई हैरान है। पुलिस ने इस अपहरण की कोशिश की घटना के कारण कड़ी जांच शुरू कर दी है। 

वही इस बारे में बच्चे के दादा जी शिवकुमार शारदा ने बताया कि रोज की तरह उनका पोता उनकी कार से स्कूल जा रहा था कार उनके परिवार का ड्राइवर ही चल रहा था। बोकडा के पास एक स्कॉर्पियो में 8, 9 अपराधी आए और ड्राइवर के साथ मारपीट कर उनकी कार को लेकर भागने की कोशिश करने लगे, लेकिन स्थानीय लोगों की कोशिश से वह नाकाम हो गए और मौके से भाग गए। उन्होंने कहा कि उनका पोता अभी आसनसोल स्कूल में है और सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि उनके पोते को अपहरण करने की कोशिश किन लोगों ने किया, क्या उद्देश्य था यह पुलिस की जांच के बाद ही पता चलेगा।