बीजेपी के पार्टी कार्यालय पर हमला

भाजपा की गुटबाजी के कारण पांडवेश्वर में झड़प हुई । "दलुरबंध में बीजेपी के पार्टी कार्यालय पर हमला किया गया। पांडवेश्वर के बीजेपी के संयोजक रूपक पांजा के साथ उन लोगों ने उस कार्यालय का दौरा किया।

author-image
Kalyani Mandal
New Update
BJP party office

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: भाजपा की गुटबाजी के कारण पांडवेश्वर में झड़प हुई । "दलुरबंध में बीजेपी के पार्टी कार्यालय पर हमला किया गया। पांडवेश्वर के बीजेपी के संयोजक रूपक पांजा के साथ उन लोगों ने उस कार्यालय का दौरा किया। रूपक पांजा ने कहा कि जितेंद्र तिवारी कैंसर के मरीज थे। उन्होंने बीजेपी नेता जितेंद्र तिवारी पर आरोप लगाया और कहा कि उनके नेतृत्व में आसनसोल के विभिन्न हिस्सों में नए भाजपा कार्यकर्ताओं पर अत्याचार किया जा रहा है। एक समूह का गठन किया गया है। नए भाजपा कार्यकर्ता उस पार्टी कार्यालय के बगल में भाजपा के खिलाफ साजिश रचने की योजना बना रहे थे। रेत, कोयला , लोहा सहित अवैध कारोबार का समर्थन करने के लिए कुछ समय से टोल वसूली की जा रही है। उस भाजपा नेता के समूह के कार्यकर्ता टोल वसूली का विरोध कर रहे हैं। उन पर गुरुवार की रात भी कथित तौर पर जितेंद्र तिवारी के समर्थकों ने हमला किया था। पांडवेश्वर विधानसभा संयोजक घायल हो गए।



रूपक पांजा ने यह भी कहा कि उनका इलाज दुर्गापुर उपजिला अस्पताल में चल रहा है। हालांकि, बीजेपी नेता जितेंद्र तिवारी इस मामले पर मुंह खोलने से कतरा रहे हैं।  आलोचना पर प्रतिक्रिया देते हुए, पांडवेश्वर के तृणमूल विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती ने कहा, "भाजपा का पुराना और नया संघर्ष पैदा हो गया है। उन लोगों से सावधान रहें जिन्हें तृणमूल से निष्कासित कर दिया गया है और भाजपा में शरण ली है।"