आसनसोल: नकली किन्नर की जमकर धुनाई, वसूलता था जबरन पैसे

 वहीं इस मामले मे सुनीता किन्नर ने कहा कि वह आसा करती हैं कि पुलिस इस तरह के नकली किन्नरों को पकड़ कर जेल भेजने का काम करें जिससे आम जनता को किसी भी तरह की कोई तकलीफ ना हो और उनका किन्नर समाज का भी बदनामी ना हो। 

author-image
Sneha Singh
New Update
kinnar

एएनएम न्यूज, ब्यूरो: पश्चिम बंगाल आसनसोल के चांदा मोड़ स्थित दिल्ली और कोलकाता को जोड़ने वाली राष्ट्रीय राज्य मार्ग पर एक नकली किन्नर को असली किन्नरों ने लात घुसों व लाठी डंडो से जमकर धुनाई कर दिया। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। किन्नर समाज की सुनीता ने बताया कि उनको पिछले कई महीनों से लगातार यह शिकायत मिल रही थी की आसनसोल चांदा मोड़ स्थित राष्ट्रीय राज्य मार्ग पर एक नकली किन्नर वाहन चालकों को रोककर उनसे जबरन पैसे मांग कर उन्हे परेशान कर रही है, जिस शिकायत के आधार पर वह अपनी टीम के साथ चांदा मोड़ पहुँची, जहाँ उस नकली किन्नर को रंगे हाँथ वाहन चालकों को रोककर जबरन पैसे वसूलते पकड़ा। सुनीता किन्नर की अगर माने तो पकड़ा गया नकली किन्नर इलाहबाद का रहने वाला कोई व्यक्ति है, जो पहले आसनसोल से गुजरने वाली लोकल ट्रेनों मे यात्रियों से पैसे वसूलता था, जब वहम आरपीएफ ने उसपर लगाम लगाया, तब वह राष्ट्रीय राज्य मार्ग से गुजरने वाली लम्बी दुरी के वाहनों को रोककर उनसे जबरन पैसे वसूलना शुरू कर दिया।  



फिलहाल पुलिस उस नकली किन्नर को गिरफ्तार कर थाने ले गई गई, जहाँ उससे पूछताछ कर उसपर करवाई करने की तैयारी की जा रही है। वहीं इस मामले मे सुनीता किन्नर ने कहा कि वह आसा करती हैं कि पुलिस इस तरह के नकली किन्नरों को पकड़ कर जेल भेजने का काम करें जिससे आम जनता को किसी भी तरह की कोई तकलीफ ना हो और उनका किन्नर समाज का भी बदनामी ना हो।