राज्य भर में नए नामों की घोषणा, नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती बने नए जिला अध्यक्ष

आज राज्य भर में जिला अध्यक्षों और चेयरमैनों को बदल दिया गया, अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस सोशल मीडिया पर राज्य भर में नए नामों की घोषणा की गई।

author-image
Sneha Singh
New Update
new district president

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने एक बार फिर से नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती (Narendranath Chakraborty) पर भरोसा जताया। नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती को फिर से पश्चिम बर्दवान का जिला अध्यक्ष घोषित किया गया। आज राज्य भर में जिला अध्यक्षों और चेयरमैनों को बदल दिया गया, अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस सोशल मीडिया पर राज्य भर में नए नामों की घोषणा की गई। राज्य भर में पंचायत चुनाव परिणामों के आधार पर नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती पश्चिम बर्दवान में तृणमूल कांग्रेस के प्रभारी बने हुए हैं। राजनीतिक में माना जा रहा है कि यह बदलाव आगामी लोकसभा चुनाव से पहले है। बताया जा रहा है कि प्रदेश भर में जिला अध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष और शाखा संगठन अध्यक्ष का फेरबदल होगा। 

अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) के नव ज्वार कार्यक्रम, आसनसोल लोकसभा उपचुनाव, पिछले पंचायत चुनावों में पश्चिम बर्दवान के चुनाव में टीएमसी की भारी जीत ने ममता बनर्जी को प्रभावित किया है। इस बीच, नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती ने कहा, मैं मां माटी मानुष की नेता ममता बनर्जी और अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी का उनके प्रति फिर से भरोसा करने के लिए उनका आभार व्यक्त करना चाहता हूं। ये भरोसा पश्चिम बर्दवान के सामान्य लोगों का भरोसा है, ये भरोसा धरती माता के लोगों का भरोसा है। और मैं आने वाले दिनों में पश्चिम बर्दवान के संगठन को मजबूत करने के लिए प्रतिबद्ध हूं और आगामी लोकसभा चुनाव में, मैं पश्चिम बर्दवान के इन दो निर्वाचन क्षेत्रों, आसनसोल और दुर्गापुर (Asansol and Durgapur) को तृणमूल कांग्रेस नेता मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को सौंपना चाहता हूं।