भयानक हादसा, विरोध प्रदर्शन कर गाड़ीयों का यातायात बंद करने की अपील

घायलों को पहले बहादुरपुर स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, बाद में 6 लोगों को एक निजी नर्सिंग होम में स्थानांतरित कर दिया गया। गुस्साए स्थानीय निवासियों ने कुछ देर के लिए उस वाहन को रोक लिया जिससे यह हादसा हुआ था और विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया।

author-image
Sneha Singh
New Update
vehicular traffic

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: बहादुरपुर पेट्रोल पंप (Bahadurpur petrol pump) के सामने एक भयानक हादसा (accident) हो गया। हालांकि कोई प्राणहानि नहीं हुई, लेकिन एक ही परिवार के पांच सदस्यों समेत सात यात्री गंभीर रूप से घायल (injured) हो गए। घायलों को पहले बहादुरपुर स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, बाद में 6 लोगों को एक निजी नर्सिंग होम में स्थानांतरित कर दिया गया। गुस्साए स्थानीय निवासियों ने कुछ देर के लिए उस वाहन को रोक लिया जिससे यह हादसा हुआ था और विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। जिसके फलस्वरूप ट्रैफिक जाम (traffic jam) लग गया। बाद में केंदा फाड़ी पुलिस ने आकर स्थिति को नियंत्रित किया। घटना बहादुरपुर पेट्रोल पंप के सामने की है। सभी घायल विजयनगर और हिजलगड़ा गांव के रहने वाले हैं। 

पारिवारिक सूत्रों के अनुसार, परिवार के पांच सदस्य चिचुरिया गांव में एक करीबी रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में जा रहे थे तभी बहादुरपुर पेट्रोल पंप के सामने तेज रफ्तार ट्रेलर ने टोटो को टक्कर मार दी। टोटो लड़खड़ा गयी और यात्री सड़क पर गिर गए। मौके पर सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों को खबर मिली तो उन्होंने घायलों को मौके से निकाला और अस्पताल पहुंचाया। हालांकि उस वाहन का चालक और खलासी भाग निकले। स्थानीय निवासियों ने शिकायत की कि सड़क के दोनों ओर खड़े ट्रकों और बड़ी लॉरियों के कारण सड़क संकीर्ण हो रही है। फिर अन्य वाहन लापरवाही से चलते हैं, जिससे आए दिन छोटी-बड़ी घटनाएं हो रही हैं, तत्काल व्यापारियों ने पुलिस से अपील की है कि बड़ी गाड़ीयों का यातायात बंद कराया जाए और बड़े लॉरी डंपरों को सड़क किनारे खड़ा होने से रोका जाए।