दुर्घटनाओं से बचाव के लिए सड़कों पर हुआ गणेश जी का आगमन

लेकिन गणेश बने सिविक वालंटियर बिप्लब बनर्जी द्वारा गुरुवार सुबह दुर्गापुर ट्रैफिक गार्ड की तरफ से दुर्घटनाओं को रोकने के लिए अभिनव जागरूकता अभियान चलाया गया।

author-image
Sneha Singh
New Update
Ganesh

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: सेफ ड्राइव सेव लाइफ लिखा टीशर्ट पहनकर शहर की सड़कों पर हुआ गणेश जी का आगमन। बिना हेलमेट सवारो को देख पकड़ा जा रहा है कई अन्य लोग डर के मारे भाग गए। लेकिन गणेश बने सिविक वालंटियर बिप्लब बनर्जी द्वारा गुरुवार सुबह दुर्गापुर ट्रैफिक गार्ड की तरफ से दुर्घटनाओं को रोकने के लिए अभिनव जागरूकता अभियान चलाया गया। डीएमसी मोड़ सिटी सेंटर में नेशनल हाईवे के सर्विस रोड और शॉपिंग मॉल के सामने जागरूकता अभियान चलाया गया। 

गणेश रूपी सिविक वॉलिंटियर के साथ दुर्गापुर ट्रैफिक गार्ड अधिकारी प्रभारी सुबीर रॉय और यातायात अधिकारी अरविंद गोस्वामी भी थे। जागरूकता से संबंधित लिफलेट दिए गए। सिविक वालंटियर विप्लव बनर्जी ने बताया कि नये साल की पूर्व संध्या पर सुबह से ही दुर्घटनाओं से बचाव के लिए जागरुकता कार्यक्रम चल रहा है। इससे पहले भी यमराज और सांता क्लॉज के वेष में जागरूक किया गया था। ट्रैफिक अधिकारियों ने यह भी कहा कि ट्रैफिक पुलिस की इस जागरूकता को देखकर कई लोग होश में आ रहे हैं।