हाथियों का हमला! शटर तोड़ने का प्रयास, दहशत में आम लोग

हाथियों के उत्पात से आम लोग भयभीत है। यह घटना आज यानि शुक्रवार को झाड़ग्राम और पश्चिम मेदिनीपुर की सीमा से लगे इलाके कलसिवंगा में हुई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, हाथी शुक्रवार को भोजन की तलाश में जंगल से बाहर आया।

author-image
Sneha Singh
New Update
Elephants

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: झाड़ग्राम में हाथियों का हमला! कहा जाता है न "पेट की जलन बड़ी जलन होती है" चाहे वह इंसान हो या जानवर। अब खाने की तलाश में एक हाथी ने गोदाम का शटर तोड़ दिया। हाथियों के उत्पात से आम लोग भयभीत है। यह घटना आज यानि शुक्रवार को झाड़ग्राम और पश्चिम मेदिनीपुर की सीमा से लगे इलाके कलसिवंगा में हुई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, हाथी शुक्रवार को भोजन की तलाश में जंगल से बाहर आया और कालसिवंगा इलाके में स्थित एक चावल मिल पर हमला कर दिया। इससे इलाके में व्यापक उत्तेजना फैल गयी। क्षेत्र में घुसे हाथियों को देखने के लिए इलाके के कई लोग इकट्ठा हो गये।

हालांकि मौके पर वन विभाग की मौजूदगी से हाथी को वापस जंगल भेजना संभव हो सका। लेकिन घटना से राइस मिल कर्मी चिंतित हैं। हालांकि, हाथियों द्वारा लगातार आम लोगों पर हमला किया जा रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जंगल से सटे झाड़ग्राम, पश्चिम मेदिनीपुर इलाके के लोगों को साल के लगभग हर दिन हाथियों के हमले के डर से जीना पड़ता है।