शत्रुघ्न सिन्हा ने किया रोड शो, जीत के अंतर को बरकरार रखने के लिए TMC बेताब

रोड शो के बाद प्रतापपुर बस स्टैंड पर विशाल जनसभा भी हुई। रोड शो में उम्मीदवारों के अलावा स्थानीय विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती, दुर्गापुर फरीदपुर ब्लॉक के ब्लॉक अध्यक्ष शाददीप घटक, जिला महासचिव सुजीत मुखर्जी और अन्य तृणमूल कांग्रेस नेता मौजूद थे। 

author-image
Sneha Singh
एडिट
New Update
STRD

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़: चुनाव प्रचार के लिए अब सिर्फ दस दिन बचे हैं और सभी पार्टियों के उम्मीदवार अभी से ही प्रचार में जुट गए हैं। सीपीआईएम भी बीजेपी से पीछे नहीं है। इसी बिच आज शत्रुघ्न सिन्हा ने भी खुली जीप में पांडवेश्वर विधानसभा के दुर्गापुर फरीदपुर ब्लॉक के अमलका, बांगुरी और इच्छापुर गांव समेत विभिन्न गांवों में रोड शो किया। रोड शो के बाद प्रतापपुर बस स्टैंड पर विशाल जनसभा भी हुई। रोड शो में उम्मीदवारों के अलावा स्थानीय विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती, दुर्गापुर फरीदपुर ब्लॉक के ब्लॉक अध्यक्ष शाददीप घटक, जिला महासचिव सुजीत मुखर्जी और अन्य तृणमूल कांग्रेस नेता मौजूद थे। 

पिछली बार पांडवेश्वर विधानसभा में जीत का अंतर बहुत बड़ा था। इसलिए तृणमूल कांग्रेस जीत के उस अंतर को बरकरार रखने के लिए बेताब है। इसलिए तृणमूल कांग्रेस नेतृत्व गांव के प्रत्येक कोनाई उम्मीदवार तक पहुंचना चाहती है। वही जीत को लेकर आशान्वित विधायक ने कहा, ''हमारे नेता हमेशा पांडवेश्वर विधानसभा के आम लोगों के साथ खड़े हैं।'' इसलिए चुनाव के दौरान प्रचार की कोई खास जरूरत नहीं है। और उन्हें उम्मीद है कि पिछले लोकसभा उपचुनाव की तुलना में जीत का अंतर काफी बढ़ जाएगा।