नाबालिक को पीटने एवं महिला से अभद्र व्यवहार करने का आरोप, उपयुक्त सजा की मांग

यह पूरी घटना रविवार शाम की बताई जा रही है, घटना के विरोध में पीड़ित पक्ष के द्वारा फाड़ी में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई। इस मामले में पुलिस के द्वारा एक युवक को हिरासत में लिया गया।

author-image
Sneha Singh
New Update
Indecent behavior

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: तपसी पंचायत इलाके के कुनुस्तोरिया कोलयरी (Kunustoria Colliery) के झींझरी मोहल्ला के मनचले युवकों पर लगा नाबालिक को पीटने एवं महिला से अभद्र व्यवहार (Indecent behavior) करने का आरोप लगा है। यह पूरी घटना रविवार शाम की बताई जा रही है, घटना के विरोध में पीड़ित पक्ष के द्वारा फाड़ी में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई। इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया, पुलिस द्वारा लगातार कुनुस्तोरिया कोलयरी में छापेमारी अभियान (raid operation) चलाया जा रहा है। इस मामले में पुलिस के द्वारा एक युवक को हिरासत में लिया गया।

इस बारे में पश्चिम बंगाल भारी समाज शिक्षा समिति के पदाधिकारी शुभंकर बावड़ी (Shubhankar Bawdi) ने बताया कि कुनस्तोरिया क्षेत्र के कुछ लोगो ने डॉक्टर (doctor) दिखाने जा रहे एक परिवार के साथ मारपीट की, एक महिला के पति और भाई को बुरी तरह से पीटा गया। वह दोनों बहादुरपुर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती हैं उन्होंने कहा कि पीड़ित महिला ने व्यक्तियों के नाम बताएं हैं जिन्होंने उन पर यह हमला किया है। उन्होंने कहा कि पीड़ितों के अनुसार, तकरीबन 10 लोगों ने उनके परिवार पर हमला किया है। उन्होंने प्रशासन से मांग किया कि इस मामले में जो भी दोषी हैं उनको उपयुक्त सजा दी जाए।