Salanpur: अभिषेक बनर्जी का ऐतिहासिक रोड शो, भाजपा को कड़े शब्दों में चेतावनी

अभिषेक बनर्जी आज हेलीकॉप्टर से हिंदुस्तान केबल्स मैदान (Hindustan Cables Maidan) के अस्थायी हेलीपैड पर उतरे, उनको देख भीड़ ने एक स्वर में नारे लगाए। जिसके बाद अभिषेक बनर्जी डीएबी स्कूल मैदान से अपने रोड शो को शुरू किया।

author-image
Sneha Singh
New Update
Abhishek Banerjee road show

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज: राज्य में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (panchayat elections) से पहले तृणमूल कांग्रेस के अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने आज यानि शुक्रवार को पश्चिम बर्दवान जिले के बाराबनी विधानसभा के सालानपुर ब्लॉक (Salanpur block) में जनसंपर्क कार्यक्रम एंव रोड शो (road show) में हिस्सा लिया। अभिषेक के रोड शो कार्यक्रम में तृणमूल जिला अध्यक्ष सह विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती, रानीगंज विधायक तापस बनर्जी, जामुड़िया विधायक हरेराम सिंह, मेयर सह बाराबनी विधायक बिधान उपाध्याय और जिला तृणमूल कांग्रेस चेयरमैन उज्ज्वल चटर्जी (Ujjwal Chatterjee) समेत कई अन्य लोग अभिषेक के साथ मौजूद थे। 

 अभिषेक बनर्जी आज हेलीकॉप्टर से हिंदुस्तान केबल्स मैदान (Hindustan Cables Maidan) के अस्थायी हेलीपैड पर उतरे, उनको देख भीड़ ने एक स्वर में नारे लगाए। जिसके बाद अभिषेक बनर्जी डीएबी स्कूल मैदान से अपने रोड शो को शुरू किया। वाहन के ऊपर ही उन्होंने ने मौजूद सभी लोगो को हाथ हिलाकर अभिवादन करते हुए अमडंगा मोड़ पहुँचे, जहाँ उन्होंने क्षेत्र के लोगो को सम्बोधित किया। रोड शो के दौरान सड़क के दोनों ओर मौजूद लोग गुलाब की पंखुड़ियां फेंकते दिखे। 

बता दे आज सुबह से ही इलाके के लोग अभिषेक बनर्जी के स्वागत के लिए खड़े थे एंव उत्सुकता के साथ अपने नेता का इंतजार कर रहे थे। अभिषेक बनर्जी ने उत्साहित होकर कहा कि आज बाराबनी आकर बस एक छोटा सा ट्रेलर दिखाया है।  पंचायत चुनाव के बाद वह दिल्ली में 10 लाख लोगों को लेकर रैली करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि वे केन्द्र सरकार के सामने न झुके हैं और न झुकेंगे। जहां तृणमूल लक्ष्मीभंडार योजन से महिलाओं को 500 से 1000 रुपये दे रही है, वहीं बीजेपी आधार लिंकिंग के नाम पर लोगों से ले पैसों की वशूली कर रही है। इसलिए जनता को तय करना है कि उनके साथ कौन है। पहले प्रधानमंत्री ने कहा था कि वह भ्रष्टाचार के खिलाफ खड़े है, लेकिन पश्चिम बर्दवान के सबसे बड़े चोर जीतेंद्र तिवारी एंव नारदा का कागज में लपेटकर पैसे लेने वाले शुवेंदु अधिकारी भाजपा में कैसे शामिल हुए। उन्होंने लोगो से अपील किया कि वे पंचायत चुनाव में भाजपा को एक इंच भी जमीन नही दे।