Asansol news : लिट्टी चोखा उत्सव में पहुंचे अभिषेक बनर्जी, किए कई वादे

उन्होंने कहा कि अब तक कोच बिहार से शुरू होकर इस यात्रा में 2500 किलोमीटर की यात्रा कर चुके हैं इस दौरान हजारों की तादाद में लोगों से मिले हैं जिन्होंने अपनी परेशानियों को बयां किया है। 

author-image
Sneha Singh
New Update
Abhishek Banerjee arrived

Abhishek Banerjee in Litti Chokha festival

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: बीते कुछ दिनों से है तृणमूल कांग्रेस के महासचिव अभिषेक बनर्जी पूरे बंगाल में जन संपर्क यात्रा पर हैं इसे तृणमूल कांग्रेस द्वारा ज्वार यात्रा का नाम दिया गया है। आज इस यात्रा के दौरान अभिषेक बनर्जी जामुड़िया के न्यू केंदा फाड़ि मैदान इलाके में लिट्टी चोखा उत्सव में पहुंचे। उन्होंने यहां उपस्थित टीएमसी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आने वाले पंचायत चुनाव में इस इलाके की जनता जिससे टीएमसी के प्रत्याशी के रूप में चुनेगी, उसे ही पार्टी की तरफ से टिकट दिया जाएगा और पूरे जोशो खरोश के साथ और पूरा दम लगा कर उसको जिताने की कोशिश की जाएगी। उन्होंने कहा कि अब तक कोच बिहार से शुरू होकर इस यात्रा में 2500 किलोमीटर की यात्रा कर चुके हैं इस दौरान हजारों की तादाद में लोगों से मिले हैं जिन्होंने अपनी परेशानियों को बयां किया है। 



इसके साथ ही उन्होंने आसनसोल लोकसभा केंद्र के सभी विधानसभा क्षेत्र के लोगों को धन्यवाद दिया कि उन्होंने पिछले लोकसभा उपचुनाव में शत्रुघ्न सिन्हा को भारी मतों से जीत हासिल करने में मदद की थी। जाते-जाते उन्होंने कहा कि जामुड़िया इलाके में पानी की समस्या एक बड़ी समस्या है मैं आश्वासन देता हूं इस को जल्द से जल्द ठीक कर दूंगा। साथ ही उन्होंने कहा कि जामुड़िया इलाके एक औद्योगिक क्षेत्र है जहां पर फायर बिग्रेड स्टेशन का होना अति आवश्यक है यहां के विधायक हरेराम सिंह ने इस बात पर जोर दिया कि इस इलाके में फायर ब्रिगेड होना अति आवश्यक है। उन्होंने पूरी जनता से यह वादा किया कि बहुत ही जल्द जामुड़िया इलाके में एक फायर बिग्रेड स्टेशन का निर्माण किया जाएगा।

इस मौके पर आसनसोल के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पंचायत मंत्री प्रदीप मुजूमदार, जिला अध्यक्ष नरेंद्र नाथ चक्रवर्ती अभिजीत घटक, विधायक हरेराम सिंह, ब्लॉक अध्यक्ष सिद्धार्थ राणा, असीत मंडल और दिनेश चक्रवर्ती के अलावा तृणमूल कांग्रेस के नेता एवं कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।