Barakar: छठ पूजा के संध्या अरग से पहले घर पर मातम ने दी दस्तक

आसनसोल के कुल्टी थाना अंतर्गत बराकर स्थित दामोदर नदी छठ घाट पर अपने दो दोस्तों के साथ नदी में नहाने गये 17 वर्षीय युवक अंकित मिश्रा की डूब कर मौत हो गई।

New Update
 asansol

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़, कुल्टी: आसनसोल के कुल्टी थाना अंतर्गत बराकर स्थित दामोदर नदी छठ घाट पर अपने दो दोस्तों के साथ नदी में नहाने गये 17 वर्षीय युवक अंकित मिश्रा की डूब कर मौत हो गई। डूबते अंकित को बचाने गये उसके दो दोस्त भी नदी मे डूबने लगे, जिनको डूबता देख छठ घाट पर मौजूद स्थानीय लोगों ने उन्हे किसी तरह बचा लिया पर अंकित को नही बचाया जा सका। हालांकि कुछ ही देर में युवक को नदी से रेस्क्यू कर अस्पताल ले जाया गया, जहाँ अंकित को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। 

बताया जा रहा है कि अंकित के घर मे भी छठ का पर्व मनाया जा रहा है। उसके परिवार का हर एक सदस्य त्योहार की तैयारियों मे जुटे थे तब तक अंकित की मौत की खबर ने पूरे परिवार को तोड़ दिया। घटना के बाद इलाके में मातम का माहौल पसर गया है। फिलहाल घटना स्थल पर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है, और घटनास्थल को डेंजर जॉन घोषत कर लाल कपड़े एंव बास से बेरिकेटिंग कर दिया गया हैं जिससे कोई उक्त स्थान पर ना जाये।