Asansol News : अजय नदी में डूबकर एक छात्र की हुई मौत

स्थानीय लोगों ने तुरंत मछली पकड़ने वाले जाल से काजू घोष को बचाया। वही उनके घर वालों का कहना है कि वह सुबह 6:00 बजे अपने दोस्तों के साथ निकला था लेकिन अजय नदी में डूब कर उसकी मौत हो गई।

author-image
Kalyani Mandal
New Update
ajay river

Ajay river

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: श्रावण माह के सोमवार को शिवजी के सिर पर जल चढ़ाने गए बीए प्रथम वर्ष का छात्र अजय नदी (Ajay river) में डूब गया। स्थानीय लोगों (jamudia) ने उसे बचाया और बहादुरपुर स्वास्थ्य केंद्र लाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृत युवक का नाम काजू घोष उम्र 19 वर्ष है। वह खिचुदुरिया ग्राम पंचायत के सिद्धपुर गांव का रहने वाला था। (asansol) स्थानीय निवासी यदुपति पाल, कृष्ण चंद्र मुहुरी ने बताया कि श्रावण माह की  सोमवारी को लेकर अजय नदी के सिद्धपुर बगडीहा नदी घाट पर बड़ी संख्या में लोग जुटे थे। सभी ने अजय नदी में स्नान किया और शिव के सिर पर जल चढ़ाने के लिए पास के शिव मंदिर में जल ले गया। काजू घोष और उनके कुछ दोस्त भी नदी में स्नान करने गये। उसी समय काजुघोष किसी तरह नदी में गिर गया। 

<iframe width="560" height="315" src="https://www.youtube.com/embed/Gtd47Iv3lZc" title="YouTube video player" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture; web-share" allowfullscreen></iframe>

स्थानीय लोगों (jamuria) ने तुरंत मछली पकड़ने वाले जाल से काजू घोष को बचाया। वही उनके घर वालों का कहना है कि वह सुबह 6:00 बजे अपने दोस्तों के साथ निकला था लेकिन अजय नदी में डूब कर उसकी मौत हो गई।