रानीगंज थाने की तरफ से एक कार्यक्रम का आयोजन

इस मौके पर यहां सुदीप दास गुप्ता एसीपी श्रीमंत बनर्जी एम एम आई सी दिव्येंदु भगत शाहिद तमाम गणमान्य लोग मौजूद थे। आज उन सभी रक्तदाताओं को सर्टिफिकेट और एक एक उपहार प्रदान किया गया। 

author-image
Sneha Singh
New Update
Raniganj Police Station

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: आसनसोल (Asansol) दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के रानीगंज (Raniganj) थाने (Police Station) की तरफ से रविवार को एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जहां रानीगंज थाने में आयोजित रक्तदान शिविर (blood donation camp) में रक्तदाताओं को सर्टिफिकेट (certificate) और एक उपहार प्रदान किया गया। आपको बता दें कि 18 तारीख को रानीगंज थाने की तरफ से एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया था। रानीगंज थाना प्रभारी सुदीप दास गुप्ता (Sudip Das Gupta) के नेतृत्व में हुए इस रक्तदान शिविर में युवाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया था। इस मौके पर यहां सुदीप दास गुप्ता एसीपी श्रीमंत बनर्जी एम एम आई सी दिव्येंदु भगत शाहिद तमाम गणमान्य लोग मौजूद थे। आज उन सभी रक्तदाताओं को सर्टिफिकेट और एक एक उपहार प्रदान किया गया। 

आज के कार्यक्रम के दौरान रानीगंज थाने के आई सी सुदीप दासगुप्ता, बोरो दो चेयरमैन मुजम्मिल शहजादा, रानीगंज टाउन टीएमसी अध्यक्ष रूपेश यादव, ड एस माजी, राजा बनर्जी और पार्षद अख्तरी खातून सहित रानीगंज थाने के तमाम अधिकारी उपस्थित थे। इस मौके पर रानीगंज थाने के आईसी सुदीप दास गुप्ता ने कहा कि 18 तारीख को रानीगंज थाने के तरफ से एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया था लेकिन उस दिन खराब मौसम के कारण रक्त दाताओं को सर्टिफिकेट प्रदान नहीं किया जा सका। उन्होंने कहा कि आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट ब्लड बैंक में रक्त की कमी को दूर करने के लिए लगातार ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन कर रहा है और आगे भी करेगा। वहीं तारबांग्ला यूथ ऑर्गेनाइजेशन के अध्यक्ष जाहिद अख्तर ने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देशानुसार इस तरह के कार्यक्रम किए जा रहे हैं। क्योंकि उनका स्पष्ट निर्देश है कि किसी की भी जान रक्त के कारण न जाए।