Raniganj: थाने में एक संवाददाता सम्मेलन का आयोजन

एसीपी सेंट्रल टू श्रीमंत बनर्जी (ACP Central to Shrimant Banerjee) ने बताया कि एक महिला से 3 लोगों ने छिनतई की। उन्होंने कहा कि नूपुर इलाके में हुई इस घटना में बदमाश मोटरसाइकिल पर आए थे और महिला से बैग छीनकर मोटरसाइकिल (Motorcycle) पर ही फरार हो गए थे।

author-image
Sneha Singh
New Update
police station

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: आज रानीगंज (Raniganj) थाने में एसीपी सेंट्रल 2 श्रीमंतो बैनर्जी और थाना प्रभारी सुदीप दासगुप्ता (Sudeep Dasgupta) ने एक संवाददाता सम्मेलन (press conference) किया। उन्होंने 25 मई को एक महिला से छिनतई के मामले में पुलिस (police) द्वारा गिरफ्तार आरोपियों के बारे में बताया। एसीपी सेंट्रल टू श्रीमंत बनर्जी (ACP Central to Shrimant Banerjee) ने बताया कि एक महिला से 3 लोगों ने छिनतई की। उन्होंने कहा कि नूपुर इलाके में हुई इस घटना में बदमाश मोटरसाइकिल पर आए थे और महिला से बैग छीनकर मोटरसाइकिल (Motorcycle) पर ही फरार हो गए थे। घटना के बाद महिला ने रानीगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। 

महिला से शिकायत मिलने के बाद रानीगंज थाने की पुलिस तत्पर हुई और पहले दो आरोपियों फिर बाद में एक और आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता मिली, जो व्यक्ति अभी रिमांड पर है। उन्होंने कहा कि आरोपियों से महिला का बैग मोबाइल बरामद कर लिया गया है। और वह बाइक भी बरामद कर ली गई है, जिस पर सवार होकर यह इन घटनाओं को अंजाम देते हैं। उन्होंने बताया कि यह तीनों अंडाल क्षेत्र के रहने वाले हैं। आस-पास के गांव में ही इनका घर है पुलिस अब इस बात की जांच में जुट गई है कि इनके इस काम में और कौन-कौन इनके साथ हैं।