Pandabeshwar: करंट लगने से एक लॉरी चालक गंभीर रूप से घायल

बुधवार की रात पांडवेश्वर के फूलबागान मोड़ के पास करंट लगने से एक लॉरी चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। पांडबेश्वर थाने की पुलिस उसे दुर्गापुर महकमा अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

author-image
Kanak Shaw
New Update
pandabeshwar

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: बुधवार की रात पांडवेश्वर के फूलबागान मोड़ के पास करंट लगने से एक लॉरी चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। पांडबेश्वर थाने की पुलिस उसे दुर्गापुर महकमा अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूत्रों के अनुसार लॉरी असम के तिनसुकिया से रानीगंज के मंगलपुर जा रही थी। रात करीब 1:30 बजे पांडवेश्वर के फूलबागान मोड़ पर रेलवे फाटक के पास लारी के सामने बिजली का तार आ जाने से लॉरी रुक गई।

पांडवेश्वर में राष्ट्रीय राजमार्ग 60 को चौड़ा करने का काम चल रहा है और इस वजह से यहां वहां  गड्ढे हो हैं ।  वहां सड़क भी संकरी हो गई है. लॉरी के सह चालक वीरेंद्र ने कहा कि लॉरी में दो चालक दिनेश और मैं थे। "मैं सो रहा था, उसी क्षण, लॉरी पांडवेश्वर में फूलबागान मोड़ पर रेलवे फाटक के पास रुक गई । प्राथमिक अनुमान के मुताबिक यह  लॉरी इसलिए रुकी क्यों कि सामने बिजली की तार  थी, । जब दिनेश लॉरी से बाहर निकला और लॉरी की छत पर चढ़ कर देखने लगा तो 33 वर्षीय दिनेश कुमार को करंट लग गया। वीरेंद्र ने बताया कि तेज आवाज हुई। आवाज सुनकर वीरेंद्र लारी से बाहर निकला और देखा कि दिनेश करीब 10 फीट दुरी पर पड़ा है। उसी वक्त मालगाड़ी के रेलवे लाइन पर आते ही उन्होंने लॉरी स्टार्ट की और रेलवे लाइन से दूर हटा लिया।  तभी पुलिस मौके पर आ गई और दिनेश को दुर्गापुर महकमा अस्पताल ले गई।  उन्होंने कहा कि दिनेश की मौत सड़क पर हो गई, लेकिन अस्पताल ले जाने के बाद डॉक्टरों ने दिनेश को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार दिनेश उत्तर प्रदेश के संबल जिले के असमाली थाने के गजनी गांव का रहने वाला है. सूत्रों के मुताबिक इस दर्दनाक घटना की जानकारी दिनेश के परिवार को दे दी गई है।