Asansol News: पश्चिम बंगाल सरकार को आर्थिक रूप से किया जा रहा है वंचित

जामुड़िया विधायक हरेराम सिंह जामुड़िया ब्लॉक 1 तृणमूल अध्यक्ष सुब्रत अधिकारी ने इस बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। तृणमूल जामुड़िया युवा ब्लॉक के अध्यक्ष मृदुल चक्रवर्ती एवं तृणमूल युवा नेता प्रेमपाल सिंह के नेतृत्व में यह बाइक रैली निकाली गई।

New Update
 jamuria

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : रविवार को (Asansol)जामुड़िया तृणमूल युवा द्वारा केंद्र सरकार की नीतियों के कारण रोजमर्रा की चीजों की कीमत में वृद्धि पेट्रोल डीजल की दरों में इजाफा तथा केंद्र सरकार की विभिन्न भ्रष्टाचार (Corruption) के खिलाफ जामुड़िया के बीजपुर ग्राउंड से थाना मोड़ तक बाइक रैली कर विरोध प्रदर्शन किया गया। 

जामुड़िया विधायक हरेराम सिंह जामुड़िया (Jamuria) ब्लॉक 1 तृणमूल अध्यक्ष सुब्रत अधिकारी ने इस बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। तृणमूल जामुड़िया युवा ब्लॉक के अध्यक्ष मृदुल चक्रवर्ती एवं तृणमूल युवा नेता प्रेमपाल सिंह के नेतृत्व में यह बाइक रैली निकाली गई। इस बाइक रैली में हजारों की संख्या में युवा तृणमूल कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। 

इस मौके पर पश्चिम बर्दवान युवा तृणमूल अध्यक्ष पार्थो देवासी ने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार लगातार आम जनता को महंगाई दे रही है, दिन पर दिन महंगाई बढ़ रही है पेट्रोल डीजल के दामों में वृद्धि की जा रही है, महंगाई की वजह से आम जनता परेशान  है रोजगार बंद कर दिए जा रहे हैं, इसके साथ-साथ पश्चिम बंगाल सरकार को आर्थिक रूप से वंचित किया जा रहा है। उन्होंने केंद्र सरकार पर इस मुद्दे पर राजनीति करने का आरोप लगाया। इस सभी भ्रष्टाचार के खिलाफ आज यह विरोध प्रदर्शन किया गया। तृणमुल यूवा ने केंद्र सरकार के खिलाफ जामुड़िया से इस प्रदर्शन की शुरुआत की है। यह रैली जामुड़िया के काटागुड़िया से जामुड़िया (Jamudiya) थाना मोड में जाकर समाप्त हुई। इनका कहना था कि अगर केंद्र सरकार ने महंगाई दरों को कम नहीं किया तो और बड़े पैमाने पर आंदोलन किया जाएगा।