15 पर्यावरण-अनुकूल सीएनजी बसों का उद्घाटन

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हावड़ा जिले से कई परियोजनाओं के उद्घाटन के साथ ही दुर्गापुर में 15 मार्गों पर 15 सीएनजी बसों का उद्घाटन किया। दक्षिण बंगाल राज्य परिवहन निगम के चेयरमैन सुभाष मंडल ने कहा कि यह पहल गांव को शहर से जोड़ने के लिए है।

author-image
Sneha Singh
New Update
CNG buses

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: दक्षिण बंगाल राज्य परिवहन निगम ने शहर और गांवों के बीच कनेक्टिविटी में सुधार के लिए बुधवार को सिटी सेंटर में 15 पर्यावरण-अनुकूल सीएनजी बसों का उद्घाटन किया गया। उद्घाटन समारोह में दक्षिण बंगाल परिवहन निगम के अध्यक्ष सुभाष मंडल, आसनसोल दुर्गापुर विकास बोर्ड की सीईओ आकांक्षा भास्कर, जिला शासक पुन्नबल्लम एस, उप-विभागीय मजिस्ट्रेट डॉ. सौरभ चटर्जी, आसनसोल दुर्गापुर पुलिस आयुक्तालय के पुलिस आयुक्त सुनील चौधरी और अन्य अधिकारी उपस्थित थे। 

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हावड़ा जिले से कई परियोजनाओं के उद्घाटन के साथ ही दुर्गापुर में 15 मार्गों पर 15 सीएनजी बसों का उद्घाटन किया। दक्षिण बंगाल राज्य परिवहन निगम के चेयरमैन सुभाष मंडल ने कहा कि यह पहल गांव को शहर से जोड़ने के लिए है। ये बसें मुख्य रूप से जंगल महल को ध्यान में रखते हुए कई रूटों पर चलेंगी। वहीं, इस बारे में जिला शासक पुन्नबल्लम एस ने कहा, अगर सड़क की समस्या हमारे संज्ञान में आती है तो हम समस्या का समाधान करने का प्रयास करेंगे।