नौकरी की कर रहे हैं तलाश तो पड़े यह खबर : भर्तियों की जानकारी

author-image
Harmeet
New Update
नौकरी की कर रहे हैं तलाश तो पड़े यह खबर : भर्तियों की जानकारी

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो : अगर आप सरकारी क्षेत्र में नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो यहां कई छोटी से लेकर बड़ी भर्तियों की जानकारी के लिए हमेसा नजर रखिए एएनएम न्यूज के पेज पर। एएनएम न्यूज आपको हर वक्त छोटी से लेकर बड़ी भर्तियों की जानकारी देंगे। सरकारी क्षेत्र की दिग्गज कंपनियां हालही में हजारों नौकरियों की पेशकश करने जा रही है।



उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने राजस्व उप निरीक्षक (पटवारी / लेखपाल) परीक्षा -2022 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। उम्मीदवार अपने यूकेपीएससी प्रवेश पत्र वेबसाइट ukpsc.net.in पर डाउनलोड कर सकते हैं। इधर, नेशनल बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन काॅर्पोरेशन लिमिटेड की ओर से सीनियर प्रोजेक्ट एग्जीक्यूटिव एवं अन्य पदों पर भर्ती शुरू की गई है और आवेदन की अंतिम तिथि 15 फरवरी है। आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार nbccindia.com पर जाकर अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।



UPPSC की ओर से उत्तर प्रदेश न्यायिक सेवा सिविल जज (जूनियर डिवीजन) भर्ती 2022 की परीक्षा 12 फरवरी, 2023 को दो पारियों में आयोजित की जानी है। इधर,ऑल इंडिया बार एग्जामिनेशन के एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। परीक्षा के प्रवेश-पत्र अपनी आधिकारिक परीक्षा वेबसाइट allindiabarexamination.com पर जारी की हैं।